---विज्ञापन---

जब काम के बदले में Bhojpuri Actress से मांगा फेवर, कभी पूछा ब्रेस्ट साइज तो कभी…

Obscene Demand From Bhojpuri Actress: सिनेमा की चकाचौंद दुनिया बहार से जैसी दिखती है अंदर से बिलकुल अलग है। ग्लेमर वोर्ल में लोग नेम, फेम देखकर आते हैं। कुछ को सफलत मिलती है, और कुछ को मायूसी भी हाथ लगती है। वहीं कई बार कुछ सितारों से ऐसी डिमांड कर दी जाती है, जिसको पूरा […]

Obscene Demand From Bhojpuri Actress
Image Credit : Google

Obscene Demand From Bhojpuri Actress: सिनेमा की चकाचौंद दुनिया बहार से जैसी दिखती है अंदर से बिलकुल अलग है। ग्लेमर वोर्ल में लोग नेम, फेम देखकर आते हैं। कुछ को सफलत मिलती है, और कुछ को मायूसी भी हाथ लगती है। वहीं कई बार कुछ सितारों से ऐसी डिमांड कर दी जाती है, जिसको पूरा करना तो दूर उनके लिए सुनना भी मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड में तो कई बार एक्ट्रेस इस बात का खुलासा कर चुकी हैं, लेकिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसा होता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में निर्देशक काम के बदले कई बार एक्ट्रेसेस से अश्लील डिमांड कर चुके हैं और खबरों की मानें तो इस डिमांड को नहीं मानने पर अभिनेत्रियों को फिल्म से भी निकाल दिया गया था।

Rani Chatterjee (Obscene Demand From Bhojpuri Actress)

रानी चटर्जी अपनी अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बना देती हैं। रानी मी टू कैंपेन के दौरान बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान पर आरोप लगा चुकी हैं। अभिनेत्री का कहना था कि साजिद ने उन्हें एक आइटम सॉन्ग के लिए अपने स्टूडियो बुलाया था। इस दौरान निर्देशक ने रानी ने उनकी जांघे दिखाने के डिमांड की थी। यही नहीं, साजिद ने रानी ने उनका ब्रेस्ट साइज भी पूछा था।
Pakhi Hegde

पाखी हेगड़े वैसे तो भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पाखी ने खुलासा किया था कि करियर के शुरुआती दिनों में निर्देशक काम के बदले उनसे समझौता करने को कहते थे और मना करने पर कास्टिंग काउच की शिकार होना पड़ता था। उनको जल्दी फिल्में नहीं मिलती थीं और खाली बैठे रहने पर डिप्रेशन होता था।

Akshara Singh (Obscene Demand From Bhojpuri Actress)

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रही हैं। एक इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने खुद बताया था कि पवन सिंह से रिश्ता खत्म होने के बाद कई निर्देशकों की तरफ से काम के लिए उनसे भद्दे डिमांड किए गए थे, साथ ही उनपर अश्लील कमेंट्स की झड़ी लग गई थी।

Alfiya Sheikh

इस लिस्ट में अल्फिया शेख का भी नाम शामिल है। उन्होंने हैदर काजमी पर ‘मी टू’ का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि हैदर काजमी ने उसका यौन उत्पीड़न किया था।

First published on: Oct 25, 2023 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.