---विज्ञापन---

Pawan Singh Bhojpuri Hot Song: पवन सिंह और शिल्पी राज ने उड़ाया गर्दा, ‘घाव दे देबे’ गाने पर नाचा पूरा बिहार

Pawan Singh Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो अब उनके फॉलोअर्स भी बढ़ते ही जा रहे हैं। इनका स्टाइल भी लोगों को […]

Pawan Singh Bhojpuri Hot Song
Image Credit : Youtube

Pawan Singh Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो अब उनके फॉलोअर्स भी बढ़ते ही जा रहे हैं। इनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है। आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी गाना सोशल मिडिया पर धूम मचाता रहता है।

दोनों ने किया जबरदस्त डांस (Pawan Singh Bhojpuri Hot Song)

ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में सलमान खान के नाम से मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) की करोड़ों फैन फॉलोविंग हैं। पवन सिंह की जोड़ी सभी एक्ट्रेसेस के साथ बेहद पसंद की जाती है लेकिन दर्शकों को इनकी और शिल्पी राज (Shilpi raj) की केमिस्ट्री खूब पसंद आती हैं। शिल्पी और पवन सिंह एक बार फिर अपने गाने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां उनका गाना ‘घाव दे देबे’ (Ghaav de debe) सोशल मीडिया पर एक बार फिर धूम मचा रहा है। इस गाने में दोनों ही कलाकार को जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Bollywood Top 10 News : पांच मिनट में पढ़िए बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें, अनिल कपूर का इंस्टाग्राम हुआ एम्प्टी !!!

यह भी पढ़ें : Britney Spears ने ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में क्यों उतारे कपड़े, दिखीं न्यूड

मिलियन्स में मिले व्यूज (Pawan Singh Bhojpuri Hot Song)

आपको बता दें, पवन सिंह और शिल्पी राज के इस गाने को यूट्यूब पर global music junction नाम के अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो फैंस भी घायल हो गए हैं। दोनों की कैमस्ट्री लोगों को अपना दीवाना बना रही है। अभी तक इस वीडियो पर 25 मिलियन्स व्यूज आ चुके हैं। साथ ही इस वीडियो को 451k लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों स्टार्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Oct 22, 2023 06:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.