---विज्ञापन---

Britney Spears ने ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में क्यों उतारे कपड़े, दिखीं न्यूड

Britney Spears Speaks on why she Share Nude Pictures: हॉलीवुड सुपरस्टार (Hollywood Superstar) ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) अपने बिंदास अंदाज और विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। स्पीयर्स अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर करती रहती हैं जिस पर फैंस भी […]

Britney Spears Speaks on why she Share Nude Pictures
Image Credit : Instagram

Britney Spears Speaks on why she Share Nude Pictures: हॉलीवुड सुपरस्टार (Hollywood Superstar) ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) अपने बिंदास अंदाज और विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। स्पीयर्स अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर करती रहती हैं जिस पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हैं। ऐसे में अब स्पीयर्स ने “द वूमन इन मी” में बताया है कि वह अक्सर इंस्टाग्राम पर न्यूड तस्वीरें क्यों शेयर करती है।

‘मुझे बहुत खुशी मिलती है’ (Britney Spears Speaks on why she Share Nude Pictures)

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, उन्होंने बताया कि मुझे पता है कि बहुत से लोग यह नहीं समझते हैं कि मुझे न्यूड फोटोज लेना क्यों पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर दूसरे लोगों ने हजारों बार उनकी तस्वीरें खींची होतीं, उन्हें उकसाया होता और दूसरे लोगों की मंजूरी के लिए तस्वीरें खिंचवाई होतीं, तो वे समझ जाते। इसके आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से मैं सेक्सी महसूस करती हूं उसे पेश करने और अपनी खुद की तस्वीर लेने से मुझे बहुत खुशी मिलती है।”

यह भी पढ़ें : Salman Khan Actress: सलमान खान की को-स्टार का हाल बेहाल, पहचान पाना भी मुश्किल

शेयर की न्यूड फोटोज

स्पीयर्स, जो साल 2008 से 2021 तक संरक्षकता के अधीन थीं ने हाल ही के वर्षों में सोशल मीडिया पर अनगिनत न्यूड तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं, जिसमें दुनिया भर के समुद्र तटों पर उन्होंने अपने शरीर का प्रदर्शन किया। यहां तक ​​कि घुड़सवारी करते समय भी वो टॉपलेस हुई हैं।

बेटो के बीच आई दरार

हालांकि इन पोस्टों ने ग्रैमी विजेता, उनके दो बेटों प्रेस्टन और जेडेन के बीच दरार पैदा कर दी है, जिसे वह अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ साझा करती है। जेडेन ने पिछले साल यूके के आईटीवी को बताया कि यह लगभग वैसा ही है जैसे उसे ध्यान आकर्षित करने के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट करना पड़े। यह सालों-साल तक चलता रहा है। हालांकि इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि यह वास्तव में कभी रुकने वाला नहीं है।

Britney Spears

न्यूड नहीं देखना चाहते बेटे

इस बीच, फेडरलाइन ने उसी नेटवर्क को बताया कि वह अक्सर प्रेस्टन और जेडेन को समझाते हैं कि इंस्टाग्राम “सिर्फ एक और तरीका है (स्पीयर्स) खुद को अभिव्यक्त करने की कोशिश करती है।” हालांकि, इस पर उसने कहा कि अपनी मां को ऑनलाइन नग्न देखना लड़कों के लिए कठिन हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि “मैं कल्पना नहीं कर सकता कि एक किशोर होने पर हाई स्कूल जाना कैसा लगता है।” “कौन जानता है कि कितने लोग उनसे इसके बारे में पूछते हैं या उनसे इस बारे में बात करते हैं?”

कहानी की शुरुआत में लिखा-

बता दें कि स्पीयर्स ने लगभग दो सालों में प्रेस्टन और जेडन को नहीं देखा है, लेकिन पेज सिक्स ने हाल ही में पुष्टि की है कि अगस्त में दोनों अपने पिता से जुडे थे। साथ ही सूत्रों ने यह भी बताया कि पॉप स्टार ने अपने बच्चों के साथ अपनी धमाकेदार किताब पर चर्चा की है, जो मंगलवार को स्टोर में आई है। अपने अलगाव के बावजूद, स्पीयर्स ने “द वूमन इन मी” को प्रेस्टन और जेडन को समर्पित किया और कहानी की शुरुआत में लिखा कि वे “उनके जीवन का प्यार हैं।”

First published on: Oct 22, 2023 06:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.