---विज्ञापन---

पवन सिंह के गाने ‘उगी सुरुज देव’ ने लोगों को किया इमोशनल, छठ गीत में भक्ति में लीन नजर आए एक्टर

Pawan Singh Chhath Song Viral: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी छोटे और बड़े सिंगर इन दिनों छठ गीत को लेकर बिजी नजर आ रहे हैं। आए दिन यूट्यूब पर नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं। इसी तरह भोजपुरी के मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह भी लोगों के बीच एक छठ गाने को लेकर खूब […]

Pawan Singh Chhath Song Viral
Image Credit ; Youtube

Pawan Singh Chhath Song Viral: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी छोटे और बड़े सिंगर इन दिनों छठ गीत को लेकर बिजी नजर आ रहे हैं। आए दिन यूट्यूब पर नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं। इसी तरह भोजपुरी के मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह भी लोगों के बीच एक छठ गाने को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लोगों की तरफ से भी उनके गानों को खूब प्यार मिल रहा है। उनके गाने ने सोशल मीडिया धमाल मचा रखा है। पवन सिंह का गाना ‘उगी सुरुज देव’ लोगों के बीच छाया हुआ है और यह खूब ट्रेंड भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary Dance Viral Video: सपना चौधरी के डांस पर बच्चे से लेकर बूढ़ें फिदा, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

लोगों को पसंद आ रहा है छठ गीत (Pawan Singh Chhath Song Viral)

पवन सिंह का छठ गीत ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj Dev) को डीआरजे रिकॉर्ड्स (DRJ Records) के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस गाने को पवन सिंह खुशबू जैन (Khushboo Jain) के साथ मिलकर गाया है। वहीं गाने को अरुन बिहारी (Arun Bihari) ने लिखा है। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसके वीडियो में पवन सिंह और टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। इसमें दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और वो सूर्य देवता के उगने का इंतजार कर रहे हैं।

गान हो रहा जमकर ट्रेंड (Pawan Singh Chhath Song Viral)

‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj Dev) गाने को 18 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अब ये धीरे-धीरे करोड़ के क्लब में शामिल हो रहा है। ये सॉन्ग इनटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में दोनों ही स्टार्स की कैमिस्ट्री कमाल की है। आपको बता दें कि इससे पहले भी पवन सिंह के कई छठ गीत रिलीज किए जा चुके हैं।

सबसे चहेते एक्टर हैं पवन सिंह (Pawan Singh Chhath Song Viral)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बात हो और पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम न आए ये कैसे हो सकता है। पवन सिंह भोजपुरी के मशहूर गायक और फिल्म के सबसे चहेते अभिनेता हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना रिलीज होते ही दर्शकों में जोश भर देता है। पवन सिंह ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। उनके गानों को हर कोई पसंद करता है।

First published on: Nov 17, 2023 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.