---विज्ञापन---

फिल्मों से भी ज्यादा फिल्मी है परमीत और अर्चना पूरन सिंह की लव स्टोरी, पढ़ कर नहीं होगा यकीन

Parmeet Sethi Birthday: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर परमीत सेठी (Parmeet Sethi) आज 14 अक्टूबर को अपान 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे भला किसने नहीं देखी। इसके साथ ही वो कई और बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। परमीत सेठी एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर भी हैं। […]

Parmeet Sethi Birthday
Image Credit : Instagram

Parmeet Sethi Birthday: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर परमीत सेठी (Parmeet Sethi) आज 14 अक्टूबर को अपान 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे भला किसने नहीं देखी। इसके साथ ही वो कई और बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। परमीत सेठी एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर भी हैं। तो चलिए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके और अर्चना पूरन सिंह के रिश्ते के बारे में।

शादी के खिलाफ था परिवार (Parmeet Sethi Birthday)

परमीत सेठी की पत्नी और फेमस एक्ट्रेस अर्चना पूरन की लव स्टोरी काफी रोमांटिक और फिल्मी है। जब परमीत पहली बार अर्चना से मिले थे तो उन्हें अपना दिल बैठे थे। परमीत ने बिना कुछ भी सोचे समझे उनसे प्यार कर लिया था। अर्चना पूरन सिंह, परमीत सेठी से उम्र में उनसे 7 साल बड़ी हैं और तलाकशुदा भी है। वहीं जब दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ था और दोनों शादी करना चाहते थे तब परमीत का पूरा परिवार इस शादी के खिलाफ था। तब परमीत ने हार नहीं मानी थी। खुद अर्चना ने भी इस बात का खुलासा किया था कि परमीत का पूरा परिवार कैसे उनकी शादी के खिलाफ था।

यह भी पढ़ें : इन फिल्मों में एक्ट्रेसेस ने दिए एक दूसरे के साथ Bold Scene, पार हुई सारी हदें

भागकर की थी शादी (Parmeet Sethi Birthday)

लेकिन परमीत ने रातोंरात अर्चना से शादी करने का फैसला किया। दोनों ने रात में घर से भागकर एक पंडित को बुलाकर शादी कर ली। दोनों ने 30 जून 1992 को शादी की थी। हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही परमीत के परिवार अर्चना को अपना लिया था। उस वक्त दोनों की शादी के बारे में किसी को भी नहीं पता था। दोनों ने अपने-अपने काम के चलते किसी को भी अपनी शादी की भनकर तक नहीं लगने दी थी। काफी समय बाद दोनों की शादी का सभी को पता चला था।

अर्चना ने किया खुलासा (Parmeet Sethi Birthday)

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना ने ये खुलसा किया था कि शादी के कई सालों बाद जब मैं अपने पुराने ज्योतिषी को हम दोनों की कुंडली दिखाने गई तो वह कुंडली देख चौंक गएं।’ इसके आगे अर्चना ने बताया कि ‘ज्योतिषी ने कुंडली देखकर यही सवाल पूछा कि आखिर ये रिश्ता चल कैसे रहा है? मेरे पास अगर ये कुंडलियां आती तो मैं साफ मना कर देता।

First published on: Oct 14, 2023 11:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.