---विज्ञापन---

Elvish Yadav की फिर बढ़ी मुश्किलें,  ‘राव साहब’ के खिलाफ दर्ज हुआ Money Laundering Case

Elvish Yadav Money Laundering Case:  बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की मुश्किलें फिर बढ़ गई हैं, राव साहब के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत लखनऊ में केस दर्ज किया गया है।

Elvish Yadav

Elvish Yadav Money Laundering Case: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राव साहब के खिलाफ   प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत लखनऊ में केस दर्ज किया गया है। ऐसे में ईडी के शिकंजे से वो आजाद होते दिखाई नहीं दे रहे हैं। खबर ये भी है कि निर्देश मिलने के बाद लखनऊ जोनल ऑफिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। ऐसे में अब जल्द ही बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के पास पूछताछ के लिए
समन भी पहुंचने वाला है।

जल्द होगी राव साहब से पूछताछ

एल्विश यादव पर ईडी का शिकंजा कसता ही जा रहा है। अब खबर है कि एल्विश को जल्द ही पूछताछ के लिए समन मिलने वाला है। इस दौरान उनसे कई मुद्दों जैसे रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने से लेकर लग्जरी गाड़ियों के काफिले तक के बारे में पूछा जाएगा। ऐसा पहली बार नहीं है जब एल्विश इन सबसे होकर गुजरेंगे, इससे पहले भी 17 मार्च को वो नोएडा पुलिस की कस्टडी में थे और उनसे पूछताछ की गई थी।

उस दौरान एनसीआर के बड़े होटलों, फार्म हाउस,रेव पार्टियों में जहरीले सांपों का जहर सप्लाई करने की बात सामने आई थी। हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई, लेकिन अब क्या होगा कुछ कहा नहीं जा सकता।

जानें क्या था पूरा मामला

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी गौरव गुप्ता की शिकायत पर एल्विश के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत में कहा गया था कि एल्विश सांप का जहर और जिंदा सांपों के साथ नोएडा व एनसीआर के फार्म हाउस में वीडियो शूट करता है। वहीं अवैध तरीके से रेव पार्टियां करते हैं, जिसमें सांपों के जहर को सप्लाई किया जाता है।

हालांकि ओटीटी 2 विनर ने अपने पर लगे सारे आरोपों का खंडन किया लेकिन सारे सबूत उनके खिलाफ थे, तो उन्हें 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ दिन बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आया मौत का सच

First published on: May 04, 2024 10:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.