Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

इन फिल्मों में एक्ट्रेसेस ने दिए एक दूसरे के साथ Bold Scene, पार हुई सारी हदें

Bollywood Actressess Intimate Scene: बॉलीवुड में ऐसी तमाम फिल्में हैं जिनमें बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं। इस तरह की फिल्मों में बोल्ड सीन की डिमांड स्क्रिप्ट के मुताबिक होती है, लेकिन कई ऐसी फिल्में भी हैं, जिनमें भर-भरके बोल्डनेस देखने को मिलती है। कई फिल्मों में तो ऐसे बोल्ड सीन होते हैं जिनमें साड़ी […]

Bollywood Actressess Intimate Scene
Image Credit : Google

Bollywood Actressess Intimate Scene: बॉलीवुड में ऐसी तमाम फिल्में हैं जिनमें बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं। इस तरह की फिल्मों में बोल्ड सीन की डिमांड स्क्रिप्ट के मुताबिक होती है, लेकिन कई ऐसी फिल्में भी हैं, जिनमें भर-भरके बोल्डनेस देखने को मिलती है। कई फिल्मों में तो ऐसे बोल्ड सीन होते हैं जिनमें साड़ी हदें पार हो जाती हैं। इस तरह की फिल्मों को आप अपनी फॅमिली के साथ नहीं देख सकते। जहां तमाम एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं वहीं कुछ हीरोइनें ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों में ही बोल्डनेस की सारी हदें पार कर डालीं हैं। तो चलिए आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जिन्होंने एक्टर नहीं बल्कि एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में बोल्ड सीन किए हैं।

खुफिया (Bollywood Actressess Intimate Scene)

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस तब्बू की फिल्म ‘खुफिया’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग
बेहद शानदार है। खुफिया में तब्बू और एक्ट्रेस अजमेरी हक बधोन के बीच किसिंग सीन दिखाया गया है। दोनों के बीच यह सीन बहुत ही ज्यादा बोल्ड है।

यह भी पढ़ें : ‘सजा तो दिला कर रहुंगी उसकी वजह से मैं शादी नहीं कर सकी…’, राखी सावंत के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंची तनुश्री दत्ता

रागिनी एमएमएस 2 (Bollywood Actressess Intimate Scene)

सनी लियोनी की फिल्म रागिनी एमएमएस में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। यह एक हॉरर बोल्ड फिल्म है। इस फिल्म में सनी लियोनी अपनी एक्टिंग के साथ साथ बोल्डनेस के लिए भी सुर्खियों में आई थी। वहीं फिल्म में सनी लियोनी और संध्या मृदुल के बीच बोल्ड सीन दिखाया गया हैं।

फायर (Bollywood Actressess Intimate Scene)

इस फिल्म में शबाना आजमी और नंदिता दास की एक्टिंग काफी जबरदस्त है। इस फिल्म में शबाना और नंदिता दास के बीच भी बोल्ड सीन फिल्माए गए थे।

First published on: Oct 13, 2023 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.