---विज्ञापन---

नाक रगड़ने को मजबूर होगा किरण का बाप, सवि ऐसे लगाएगी अक्ल ठिकाने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts : स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ लोगों को बेहद आता है। वहीं अब इस सीरियल की थोड़ी फीकी पड़ता जा रही है। जी हां शो में सवि को समझ ही नहीं आ रहा है कि वो अपनी जिंदगी की परेशानियों को […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts : स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ लोगों को बेहद आता है। वहीं अब इस सीरियल की थोड़ी फीकी पड़ता जा रही है। जी हां शो में सवि को समझ ही नहीं आ रहा है कि वो अपनी जिंदगी की परेशानियों को कम कैसे करे। अब शो के दर्शक भी ये इंतजार कर रहे हैं कि आगे सवी क्या करने वाली है।

सवी कि बात सुन हारिणी हुई हैरान (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, सवी ईशा को अपने साथ हुई बद्तमीजी के बारे में बताती है जिसके बाद ईशा सवी से कहती हैं कि, उसको अपनी को सब कुछ सच बता दें चाहिए। इसके बाद सवी हारिणी को बताती है कि किरण ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है। इस बात को सुनकर हारिणी काफी हैरान हो जाती है।

यह भी पढ़ें : साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu ने चेंज किया अपना लुक, फोटो देख लोग बोले- ‘फायर’

किरण को आता है गुस्सा (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts)

वहीं अब आने वाले एपिसोड आपको देखने को मिलेगा कि, सवि के सामने किरण हारिणी को मारने की कोशिश करेगा। इसके बाद हारिणी किरण को बताएगी कि सवी ने उसे सब कुछ सच-सच बता दिया है। इस बात को सुनकर किरण को गुस्सा आ जाता है और वो हारिणी को जान से मारने की कोशिश करेगा।

किरण का बाप ने रगड़ी नाक

इसके बाद सही समय पर सवि हारिणी की जान बचा लेती है। परिवार के लोगों को भी किरण की करतूत के बारे में पता चल जाएगा जिसके बाद किरण का बाप सवि के आगे नाक रगड़ने के लिए मजबूर हो जाएगा। वहीं हारिणी की सास भी सवी के सामने हाथ पैर जोड़ने वाली है। किरण के माता पिता दावा करेंगे कि वो हारिणी और उसके बच्चे को कुछ नहीं होने देंगे।

First published on: Sep 27, 2023 01:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.