---विज्ञापन---

Bollywood Movies Releasing In October: तेजस से लेकर मिशन रानीगंज तक, थिएटर में एक-दूसरे से भिड़ने वाले हैं ये स्टार्स

Bollywood Movies Releasing In October: बॉलीवुड इंडस्ट्री इस वक्त सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने में लगी हुई है। जनवरी में शाहरुख खान की फिल्म पठान से शुरुआत करने वाली इंडस्ट्री हालिया रिलीज फुकरे 3 तक सिल्वर स्क्रीन पर अपनी जबरदस्त मौजूदगी का सबूत दे रही है। पठान, गदर 2, ओएमजी 2, जवान के ताबड़तोड़ कलेक्शन […]

Bollywood Movies Releasing In October
Bollywood Movies Releasing In October

Bollywood Movies Releasing In October: बॉलीवुड इंडस्ट्री इस वक्त सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने में लगी हुई है। जनवरी में शाहरुख खान की फिल्म पठान से शुरुआत करने वाली इंडस्ट्री हालिया रिलीज फुकरे 3 तक सिल्वर स्क्रीन पर अपनी जबरदस्त मौजूदगी का सबूत दे रही है। पठान, गदर 2, ओएमजी 2, जवान के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बाद अब भी कई फिल्में रिलीज की कगार पर हैं। ऐसे में आइए डालते हैं अक्टूबर में रिलीज होने वाली फिल्मों पर एक नजर।

गदर 2 से लेकर जवान खुमार (Bollywood Movies Releasing In October)

सिनेमा प्रेमियों को वो वक्त बहुत अच्छे से याद होगा जब इंडस्ट्री में एक के बाद एक फिल्में बायकॉट से लेकर फ्लॉप तक की मार झेल रही थीं लेकिन मुश्किल के बादल छट चुके हैं और अब इंडस्ट्री की कम बजट की फिल्में भी कमाल दिखा रही है। बात करें अगस्त महीनें की तो इसमें गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी फिल्मों का बोलबाला रहा। वहीं सितंबर महीना तो जवान ने ही अपने कब्जे में कर लिया। हालांकि उसके अलावा भी कई फिल्में रिलीज हुईं जैसे कि – नाना पाटेकर की द वैक्सीन वॉर, विक्की कौशल की द ग्रेट इंडियन फैमिली और कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 और पंकज त्रिपाठी की फुकरे 3।

ऐसे में अक्टूबर महीने की रिलीज पर सबकी निगाहें हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर।

दोनों- (DONO)

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों फिल्म दोनों के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। अवनीश बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 5 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज की जाएगी।

थैंक यू फॉर कमिंग (THANK YOU FOR COMING)

करण भूलानी के डायरेक्शन में बनी थैंक्यू फॉर कमिंग काफी दिनों से चर्चा में है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज गिल, डॉली सिंह, शिबानी बेदी नजर आने वाले हैं।

मिशन रानीगंज (MISSION RANIGANJ)

टीनू सुरेश के डायरेक्शन में बनी मिशन रानीगंज एक रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, पवन मल्होत्रा और रवि किशन नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 6 अक्टूब को रिलीज की जाएगी।

तेजस (TEJAS)

सर्वेश मेवारा के डायरेक्शन में बनी तेजस की चर्चा पिछले काफी वक्त से हो रही है। दरअसल कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 के बाद तेजस में नजर आने वाली हैं। फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज के इंतजार में है।

गणपत (GANPAT)

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी गणपत 20 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। इसका मतलब इसका सीधा मुकाबला कंगना रनौत की तेजस से होने वाला है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन नज आने वाले हैं।

यारियां 2 (YAARIYAN 2)

दिव्या खोसला, यश दासगुप्ता, मिजान जाफरी जैसे स्टार्स की ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।

First published on: Oct 02, 2023 05:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.