---विज्ञापन---

Mission Impossible 7 BO Collection Day 3: जबरदस्त एक्शन से ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ कर रही करोड़ों की कमाई

Mission Impossible 7 BO Collection Day 3: टॉम क्रजू के दमदार एक्शन से भरपूर ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन’ को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। महज 3 दिन में फिल्म ने हैरान कर देने वाला कलेक्शन किया है। इसका असर बॉक्स ऑफिस की दूसरी फिल्मों पर भी देखनो को मिला है। […]

Mission Impossible – Dead Reckoning Part One
Mission Impossible – Dead Reckoning Part One

Mission Impossible 7 BO Collection Day 3: टॉम क्रजू के दमदार एक्शन से भरपूर ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन’ को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। महज 3 दिन में फिल्म ने हैरान कर देने वाला कलेक्शन किया है। इसका असर बॉक्स ऑफिस की दूसरी फिल्मों पर भी देखनो को मिला है। ऐसे में उम्मीद है कि इस वीकेंड फिल्म जबरदस्त कलेक्शन करने वाली है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Mission Impossible 7 BO Collection Day 3)

टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल सिर्फ विदेश में ही नहीं बल्कि अपने देश में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ऐसे में आइए जानते हैं फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। पहले दिन 12.30 करोड़ और दूसरे दिन 9 करोड़ का बिजनेस करने वाली ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रॉक सॉलिड परफॉर्मेंस के साथ बनी हुई है। अनुमान के मुताबिक ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंक पार्ट वन’ ने अपने पहले शुक्रवार को 9 करोड़ का कारोबार किया है। इस लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन 30.30 करोड़ हो गया है।

जबरदस्त एक्शन ने जीता दिल

बात करें इस फिल्म की तो स्पाई एक्शन फिल्म को इसके शानदार एक्शन सींस, टॉम क्रूज़, को-एक्टर हेले एटवेल और अन्य स्टार्स की शानदार परफॉर्मेंस के लिए भी सराहा जा रहा है। हेले ने भी फिल्म में कुछ बेहद इम्प्रेसिव स्टंट किए हैं। साथ ही रेबेका फर्ग्यूसन इस फिल्म में इल्सा फॉस्ट के रूप में नजर आई हैं। रेबेका के एक्शन सीन भी कमाल के हैं। एसाई मोरालेस ने गेब्रियल की दमदार भूमिका निभाई है।

फिल्म की स्टारकास्ट

क्रिस्टोफर मक्ग्यावर के निर्देशन में बनी ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रिकॉनिंग पार्ट वन’ 2018 में रिलीज हुई ‘मिशन इम्पॉसिबल: फॉलआउट’ का सातवां पार्ट है। बात करें फिल्म की स्टारकास्ट की तो मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन में टॉम क्रूज के साथ हेले एटवेल भी शामिल हैं, जो जबरदस्त एक्शन कर फैंस के होश उड़ा रही हैं। इनके अलावा फिल्म में पम क्लेमेंटिएफ, विंग रेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और हेनरी कजर्नी भी शामिल हैं। इसे पैरामाउंट पिक्चर्स और स्काईडांस ने प्रेजेंट किया है।

First published on: Jul 15, 2023 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.