---विज्ञापन---

Miss Universe 2023: इस बार भी विश्व विजेता बनने से चूका भारत, टॉप 10 की रेस से श्वेता शारदा बाहर

Miss Universe 2023: मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता 2023 का ताज किसके सिर सजेगा इसका पूरे विश्व को इंतजार है। वहीं, भारत के लिए एक बुरी खबर सामने आए है। भारत की ओर से श्वेता शारदा देश का प्रतिनिधित्व कर रहीं थीं। अब वो मिस यूनिवर्स की रेस से बाहर हो गई हैं। बता दें कि श्वेता […]

miss universe 2023 india shweta sharda enterd in semi finals round know the latest detail here

Miss Universe 2023: मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता 2023 का ताज किसके सिर सजेगा इसका पूरे विश्व को इंतजार है। वहीं, भारत के लिए एक बुरी खबर सामने आए है। भारत की ओर से श्वेता शारदा देश का प्रतिनिधित्व कर रहीं थीं। अब वो मिस यूनिवर्स की रेस से बाहर हो गई हैं। बता दें कि श्वेता फाइनल राउंड को पार नहीं कर पाई हैं। टॉप 10 की लिस्ट में श्वेता का नाम शामिल नहीं है। टॉप 3 में थाईलैंड, ऑस्ट्रेलिया और निकारागुआ की मॉडल्स ने जगह पक्की कर ली है।

यह भी पढ़ें- Miss Universe 2023: सेमीफाइनल में हुई भारत की श्वेता शारदा की एंट्री, 19 प्रतियोगियों से कड़ा मुकाबला

20 प्रतियोगियों में श्वेता शारदा भी थीं शामिल

इस बार मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेने रही प्रतिभागियों को अलग-अलग स्टेज से गुजरना पड़ेगा। जिसमें पर्सनल स्टेटमेंट, इंटरव्यू, इवनिंग गाउन्स और स्विमवीयर में प्रेजेंटेशन हैं। इस प्रतियोगिता में करीब 84 कंटेस्टेंट्स हिस्सा ले रही हैं। बता दें कि स्विमसूट राउंड संपन्न हो चुका है। सेमीफाइनल के लिए चुने जाने वाले 20 प्रतियोगियों में श्वेता शारदा भी शामिल थीं।

मिस डीवा यूनिवर्स 2023 की विजेता हैं श्वेता

मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में भारत की तरफ से 23 साल की श्वेता शारदा पहुंचीं हैं। वह मॉडल और डांसर है, चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। श्वेता डांस दीवाने, डांस प्लस और डांस इंडिया डांस जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। एक प्रतियोगी होने के अलावा, वह झलक दिखलाजा की कोरियोग्राफर भी हैं। बता दें कि श्वेता शारदा मिस डीवा यूनिवर्स 2023 की विजेता भी रही हैं।

First published on: Nov 19, 2023 09:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.