---विज्ञापन---

‘होठवा के लाली कईसन’ अभिनीत भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय कौन? जिनकी मौत पर उठे सवाल

Amrita Pandey Death: Amrita Pandey Death: खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस के अचानक सुसाइड जैसे कदम उठाने से हर कोई सदमे में है। फिल्मी दुनिया की चकाचौंध में नाम कमाने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस के आत्महत्या जैसे कदम उठाने से इंडस्ट्री मेंं हलचल मच गई है। चलिए बताते है कि मौत को गले लगाने वाली एक्ट्रेस के बारे में...

RIP Amrita Pandey
भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का निधन

Amrita Pandey Death: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की अचानक मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्ट्रेस ने अपने घर पर ही खुद की ही साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। भोजपुरी फिल्मों से लेकर वेब सीरीज और हिंदी सिनेमा में भी कर चुकीं एक्ट्रेस की मौत ने तमाम सवाल अपने पीछे छोड़ दिए है। खबर है कि मौत पहले अमृता ने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया था, जिसके कुछ समय बाद ही उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

कौन हैं अमृता पांडेय?

अमृता पांडेय एक भोजपुरी अभिनेत्री हैं, जो इंडस्ट्री में अन्नपूर्णा के नाम भी मशहूर हैं। भागलपुर में आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में एक्ट्रेस की लाश मिली है, उनके परिवार का कहना है कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार थी। साल 2022 में ही एक्ट्रेस की एनिमेशन इंजीनियर चंद्रमणि झांगड़ से शादी हुई थी। एक्ट्रेस के निधन से उनका पूरा परिवार पर सदमे में है और आसपास के इलाके में भी इस घटना से हड़कप मच गया है। अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडे की मौत के बाद हर कोई सकते में है, लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि वो सुसाइड जैसा कदम उठा सकती हैं।

खेसारी लाल संग किया काम

खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘दीवानापन’में अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडे नजर आई थीं। इस फिल्म ने उन्होंने एक चुलबुली लड़की का रोल प्ले किया था और उनके इस किरदार ने उन्हें रातोंरात सुर्खियों में ला दिया था। इस फिल्म के बाद वो कई बार इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव की तारीफों के पुल बांध चुकी हैं। खेसारी के साथ उनके गाने ‘जेला लौट’ को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था। हाल ही में वो हॉरर वेब सीरीज ‘प्रतिशोध’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो भोजपुरी फिल्म ‘यादव जी’ में खास रोल में रही थीं।

इन गानों में बिखेरा जलवा

खेसारी लाल यादव के अलावा वो रवि किशन जैसे भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। अमृता का कुछ दिनों पहले एक यूट्यूब वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो दौलत-शौहरत सब मोहमाया है, बस मन की शांति होनी चाहिए। ऐसी बातें करती नजर आ रही थीं। फिल्मों के अलावा अमृता सिंह के ‘लव सोल्यूशन’, ‘होठवा के लाली कईसन’,’जल्दी लगाव पिया नंबर’ और ‘बोतल खोल भी’ जैसे हिट गाने भी बहुत पॉपुलर हुए थे।

यह भी पढ़ें: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, मौत से पहले सोशल मीडिया पोस्ट पर दिया था हिंट

First published on: Apr 28, 2024 03:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.