---विज्ञापन---

कौन है मिस्ट्री गर्ल राधिका? जिसकी याद में जेल में तड़प रहा मालती चौहान का पति!

Malti Chauhan Death Case: अपने देसी अंदाज में लोगों का मनोरंजन करने वाली यूट्यूबर मालती चौहान की अचानक मौत से उनके फैंस काफी हैरान हैं। बीते दिन यूट्यूबर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें यह साफ हुआ है कि उन्होंने आत्महत्या की है। मालती चौहान (Malti Chauhan Death Case) का केस दिन-पे-दिन पेचिंदा होता […]

Malti Chauhan Death Case after bhojpuriya bhauji radhika entry youtuber husband vishnu raj chauhan

Malti Chauhan Death Case: अपने देसी अंदाज में लोगों का मनोरंजन करने वाली यूट्यूबर मालती चौहान की अचानक मौत से उनके फैंस काफी हैरान हैं। बीते दिन यूट्यूबर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें यह साफ हुआ है कि उन्होंने आत्महत्या की है। मालती चौहान (Malti Chauhan Death Case) का केस दिन-पे-दिन पेचिंदा होता जा रहा है। मौत से पहले अपने आखिरी वीडियो में मालती ने अपने पति विष्णु राज चौहान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके अलावा उनके पिता ने भी विष्णु पर उनकी बेटे के साथ मारपीट करने और घरेलू हिंसा करने का संगीन आरोप लगाए थे। मालती चौहान केस में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विष्णु राज को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि मालती की मौत उनके पति की बेवफाई की वजह से हुई है।

यह भी पढ़ें- Malti Chauhan मौत केस में हुई ‘गोरखपुरिया भौजी’ की एंट्री, यूट्यूबर से है गहरा नाता!  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by #Malti Chauhan (@malti_vishunraj)

जेल में राधिका की याद में तड़प रहा विष्णु राज चौहान (Malti Chauhan Death Case)

कथित तौर पर कहा जा रहा है कि राधिका नाम की लड़की के साथ विष्णु का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से मालती ने मौत को गले लगा लिया। वही, अब जेल में मालती का पति राधिका की याद में तड़प रहा है। जी हां, जेल में विष्णु को राधिका की याद सता रही है। इस पूरे मामले में लोगों ने विष्णु के ऊपर आरोप लगाया था कि उसने ही मालती की हत्या की है। वहीं, एक बार जब विष्णु से पूछा गया था कि क्या राधिका नाम की लड़की के साथ उसका कोई रिश्ता है, तब उसने इस बात से साफ इनकार कर दिया था।

राधिका की तलाश में जुटी यूपी पुलिस

मगर अपने आखिरी वीडियो में मालती ने यह आरोप लगाया था कि उसके पति का राधिका के साथ अवैध संबंध है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो गई है। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उनकी मौत होती है तो उसका जिम्मेदार उनका पति होगा। वहीं, अब इस केस में ‘भोजपुरिया भौजी’ के बाद राधिका की एंट्री हो गई है। यूपी पुलिस भी मालती चौहान केस में पूछताछ करने के लिए राधिका की तलाश कर रही है। मगर अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। राधिका अब कर फरार है। वहीं, विष्णु राज पुलिस की हिरासत में है और पुलिस उससे इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा (Malti Chauhan Death Case)

हाल में मालती चौहान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें मशहूर यूट्यूबर की मौत फंदे से लटकने के कारण होने की पुष्टि की गई है। हालांकि, खबरों की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस केस में एक नया मोड़ और आ गया है, जिसमें बताया जा रहा है कि पुलिस ने मालती के पति विष्णु पर दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। फिलहाल विष्णु जेल में है। साथ ही ये बात भी सामने आई है कि मालती और विष्णु के बीच पिछले दो-तीन महीने से अनबन चल रही थी और कई बार मामला थाने तक भी पहुंचा था।

First published on: Nov 27, 2023 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.