---विज्ञापन---

Malti Chauhan मौत केस में हुई ‘गोरखपुरिया भौजी’ की एंट्री, यूट्यूबर से है गहरा नाता!

Malti Chauhan Case: यूट्यूबर मालती चौहान की अचानक मौत के बाद उनके फैंस को काफी गहरा सदमा पहुंचा है। बीते दिन मालती (Malti Chauhan Case) का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें यूट्यूबर ने अपने पति विष्णु चौहान (Vishnu Chauhan)पर गंभीर आरोप लगाए थे। वीडियो में मालती चौहान बहुत […]

malti chauhan after husband wife and she gorakhpuriya bhauji entry in youtuber case

Malti Chauhan Case: यूट्यूबर मालती चौहान की अचानक मौत के बाद उनके फैंस को काफी गहरा सदमा पहुंचा है। बीते दिन मालती (Malti Chauhan Case) का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें यूट्यूबर ने अपने पति विष्णु चौहान (Vishnu Chauhan)पर गंभीर आरोप लगाए थे। वीडियो में मालती चौहान बहुत परेशान नजर आ रही थीं। वहीं, मालती के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विष्णु को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है। वहीं, अब इस केस में एक और नया मोड आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है।

यह भी पढ़ें- ईशा और समर्थ के रोमांस को देख काम्या पंजाबी हुईं गु्स्से से लाल, बोलीं- अलग कमरा ले लो

कौन हैं ‘गोरखपुरिया भौजी’? (Malti Chauhan Case)

मालती चौहान के केस में अब फेमस यूट्यूबर ‘गोरखपुरिया भौजी’ (Gorakhpuriya Bhauji) उर्फ रिंकी राय (Rinki Rai) का नाम सामने आ रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें ये दावा किया जा रहा है कि मालती की मौत की वजह यूट्यूबर गोरखपुरिया भौजी से जुड़ी है। दावा किया जा रहा है कि गोरखपुरिया भौजी अक्सर मालती के घर की अंदरूनी बातों को अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया करती थीं।

मालती के अंतिम संस्कार में पहुंची गोरखपुरिया भौजी

गोरखपुरिया भौजी एक जानी-मानी यूट्यूबर हैं जो मालती चौहान की तरह ही देसी अंदाज में वीडियो बनाया करती हैं। साथ ही उनकी यूट्यूब चैनल पर काफी संख्या में उनके म्यूजिक वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे। गोरखपुरिया भौजी के यू्ट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल में गोरखपुरिया भौजी ने अपने चैनल पर एक वीडियो भी शेयर की थी, जिसमें वो अपने परिवार के साथ मालती के अंतिम संस्कार में पहुंची थी और वहां से लौट रही थीं। वीडियो में शख्य बताते हैं कि गोरखपुरिया भौजी की गाड़ी को लोगों ने घेर लिया था और उनको काफी उल्टा सीधा बोल रहे थे।

मालती चौहान से क्या है गोरखपुरिया भौजी का नाता?

सोशल मीडिया पर गोरखपुरिया भौजी को लेकर दावा किया जा रहा है कि जब भी परिवार के बीच मतभेद होते हैं तो वो उसको बढ़ाने का काम करती हैं और अपने फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। साथ ही वीडियो ये भी दावा किया जा रहा है कि मालती और विष्णु के जिंदगी में जहर घोलने वाली भी गोरखपुरिया भौजी थी। बता दें कि काफी समय से गोरखपुरिया भौजी अपने यूट्यूब चैनल पर मालती और विष्णु से जुड़े वीडियो शेयर कर रही थी, जिनपर काफी बड़ी संख्या में व्यूज भी देखे जा सकती हैं, जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

First published on: Nov 25, 2023 03:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.