---विज्ञापन---

Kangana Ranaut: बॉलीवुड के किस कपल को कंगना रनौत ने बताया फर्जी कपल ? बोलीं-“बेनकाब करने की जरूरत है”

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनके बयान अक्सर कई लोगों को अपनी चपेट में ले लेते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने फिर किसी पर निशाना साधा है। बॉलीवुड कपल पर भड़कीं एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सिर्फ उनकी […]

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनके बयान अक्सर कई लोगों को अपनी चपेट में ले लेते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने फिर किसी पर निशाना साधा है।

बॉलीवुड कपल पर भड़कीं एक्ट्रेस (Kangana Ranaut)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। अक्सर एक्ट्रेस अपनी पोस्ट या बयान के जरिए किसी न किसी पर निशाना साधती ही रहती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut Post) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के एक कपल की क्लास लगाई है। हालांकि अपनी पोस्ट में उन्होंने उस कपल का नाम नहीं लिया है लेकिन उनकी पोस्ट से लोगों ने अंदाजा लगाया है कि यह बात उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए लिखी है।

इंस्टा स्टोरी में बताया फर्जी कपल

अपने पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा, “एक दूसरी खबर में फर्जी पति और पत्नी की जोड़ी जो अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और कपल होने का नाटक करते हैं, फिल्म की घोषणाओं के बारे में फर्जी खबरें फैला रहे हैं, जो कि बन ही नहीं रही हैं। इसके अलावा वह मिंत्रा के ब्रांड को अपना बता रही हैं।

इसके आगे कहती हैं- “इसके अलावा किसी ने भी यह नहीं लिखा कि हाल ही में एक पारिवारिक यात्रा से पत्नी और बेटी को किस तरह से वंचित कर दिया गया। जबकि तथाकथित पति मुझे मैसेज करके मुझे मिलने की भीख मांग रहा था और गुहार लगा रहा था। इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत है।” जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में अपनी मां नीतू कपूर को उनके बर्थडे पर सरप्राइज देने के लिए लंदन पहुंचे थे लेकिन इस दौरान आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा उस पार्टी में मौजूद नहीं थीं।

ये भी पढ़ेंः धीमी रफ्तार के बावजूद कमाई कर रही है ‘सत्यप्रेम की कथा’

कपल की शादी को बताया नकली

अपनी अगली पोस्ट में कंगना कहती हैं कि “ऐसा तब होता है, जब आप प्यार के लिए नहीं बल्कि प्रमोशन, पैसे या फिर काम के लिए शादी करते हैं। माफिया डैडी के दबाव में शादी करने वाले इस एक्टर को पापा की परी से शादी करने के बदले में एक फिल्म ट्राइलॉजी देने का वादा किया गया था और अब वह इस नकली शादी से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन दुख की बात है कि अब उसका कोई खरीदार नहीं है, उसे अपनी पत्नी और बेटी पर ध्यान देना चाहिए। यह भारत है एक बार शादी हो गई तो हो गई। अब सुधर जाओ।”

First published on: Jul 18, 2023 04:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.