---विज्ञापन---

36 गर्लफ्रेंड 72 एक्स गर्लफ्रेंड को ‘Jawan’ दिखायेगा ये शख्स, Shah Rukh Khan ने कहा- भाई तेरी जवानी…

Shah Rukh Khan Jawan fan : बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर सर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साउथ निर्देशक एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर SRK के फैंस […]

Shah Rukh Khan, Jawan
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Jawan fan : बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर सर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साउथ निर्देशक एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर SRK के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान अपना टाइम निकाल कर फैंस के सवालों का जवाब देने के लिए ट्विटर पर #ASKSRK सेशन रखते हैं। इस दौरान एक यूजर ने ‘जवान’ की कई सारी टिकटें खरीद कर अपने गले पहनी हुई है। यूजर ने इसकी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है जिसे देखने के बाद शाहरुख खान ने उसे मजेदार रिप्लाई दिया है।

यूजर ने खरीदी ‘जवान’ की अनलिमिटेड टिकटें (Shah Rukh Khan Jawan fan)

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ #ASKSRK सेशन रखा था जिसमें वो अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं। इसी बीच उनके फैन ने #ASKSRK सेशन के दौरान अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो ‘जवान’ की खूब सारी टिकटों के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने उस टिकटों को सिर से लेकर पैर तक ओढ़ा हुआ है। साथ ही उस फैन ने ये भी बताया कि वो किस-किस के साथ इस फिल्म को देखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 के Trailer की रिलीज डेट हुई रिवील, ‘इस बार जमनापार में होगा नया चमत्कार’

अपनी 36 गर्लफ्रेंड और 72 एक्स-गर्लफ्रेंड संग देखेगा Jawan

यूजर ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए बताया कि ‘#जवान सर के लिए ऑडी बुक की है। अपनी 36 गर्लफ्रेंड्स, 72 एक्स गर्लफ्रेंड्स और 80 दोस्तों के साथ जा रहा हूं। #AskSRK @iamsrk’। उनके इस पोस्ट को खूब पसंद भी किया जा रहा है। साथ ही इससे ये भी पता चलता है कि फैंस के अंदर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) को लेकर कितनी एक्साइटमेंट है।

SRK ने फैन को दिया ये जवाब

अपने फैन की इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा- ‘वाह भाई तेरी तो जवानी फूट फूट कर चमक रही है!!! हा हा ऐश कर #Jawan’। बता दें कि एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा (Nayanthara), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कैमियो रोल में नजर आने वाली हैं।

First published on: Sep 04, 2023 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.