---विज्ञापन---

एक्ट्रेस ज्योति राय का इंटीमेट वीडियो लीक, यूजर ने दी थी धमकी, फैंस कर रहे एक्शन की डिमांड

Jyothi Rai Private Video leak: साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस ज्योति राय की पर्सनल वीडियो और फोटो को एक यूजर ने इंटरनेट पर लीक कर दिया है। एक्ट्रेस के वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस भड़के गए हैं और इस मामले में सख्त से सख्त एक्शन की मांग कर रहे हैं।

Jyothi Rai
Jyothi Rai

Jyothi Rai Private Video leak: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबरें सामने आती रहती हैं। अब एक बार फिर इंटरनेट पर मशहूर एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो लीक हो गया है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि एक यूजर ने धमकी देने के बाद एक्ट्रेस का वीडियो लीक किया है। इंटरनेट पर इस वीडियो के लीक होने के बाद एक्ट्रेस अचानक से चर्चा में आ गई है। हालांकि, एक्ट्रेस के फैंस उनका सपोर्ट करते हुए यूजर के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं।

ज्योति राय का इंटीमेट वीडियो लीक

इंटरनेट पर साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री ज्योति राय का इंटीमेट वीडियो लीक हो गया है, जिसके बाद वो अचानक से खबरों में आ गई हैं। जानकारी के मुताबिक, ज्योति राय को एक एक्स यूजर ने धमकी दी थी कि जब उसके यूट्यूब चैनल पर 1000 सब्सक्राइबर हो जाएंगे तो ज्योति के पर्सनल वीडियो पर फोटोज को इंटरनेट पर लीक कर देगा। हैरानी वाली बात ये है कि अब एक्ट्रेस के वीडियो और फोटो इंटरनेट पर लीक हो गए हैं।

कौन है ज्योति राय?

बता दे कि ज्योति राय कन्नड़ टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं, उनकी सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। ज्योति ने अलग-अलग हिट टीवी शोज के जरिए लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। ना सिर्फ टीवी शोज बल्कि वो सितारामा कल्याण, गंधदा गुड़ी, 99 और दीया वर्नापटला जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ‘गुप्पेदंथा मनसु’ में अहम रोल में निभा रही हैं।

फैंस कर रहे एक्शन की मांग

जैसा की हम पहले ही बता चुके हैं कि ज्योति राय साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं और उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं हैं। ऐसे में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के इस तरह प्राइवेट वीडियो और फोटोज लीक होने पर फैंस भड़क गए हैं और कई यूजर्स अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। कुछ फैंस को एक्ट्रेस के वीडियो को लीक करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey से भिड़ा कैब ड्राइवर, एक्टर पर लगे गंभीर इल्जाम, वीडियो हुआ वायरल

 

First published on: May 09, 2024 07:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.