---विज्ञापन---

Fukrey 3 के Trailer की रिलीज डेट हुई रिवील, ‘इस बार जमनापार में होगा नया चमत्कार’

Fukrey 3 Trailer Release Date: अपकमिंग फिल्म ‘फुकरे 3’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव हुआ है। पहले ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होनी वाले थी लेकिन अब इसे दो महीने पहले यानी सितंबर में ही रिलीज किया जा रहा है। वहीं, अब फैंस […]

Fukrey 3 Trailer Release ,Fukrey 3
Image Credit : Instagram

Fukrey 3 Trailer Release Date: अपकमिंग फिल्म ‘फुकरे 3’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव हुआ है। पहले ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होनी वाले थी लेकिन अब इसे दो महीने पहले यानी सितंबर में ही रिलीज किया जा रहा है। वहीं, अब फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी रिवील कर दी है।

Fukrey 3 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज (Fukrey 3 Trailer Release Date)

वरुण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में फिल्म से पूरी कास्ट के लुक के पोस्टर को शेयर किया है। इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी अनाउंस की है। वरुण ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- फुकरो से मिलिए नॉउ, नॉट लेटर, पिक्चर के पहले आता है ट्रेलर। #Fukrey3 ट्रेलर आउट टुमोरो। मंगलवार यानी 5 सितंबर को फुकरे 3 का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े: ‘Jawan’ Shah Rukh Khan ने लगाई यूजर की क्लास, कहा- ये घटिया बात मत करो….

इस तरह दिखी फिल्म की स्टार कास्ट

वरुण शर्मा ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमे वह मोर बने दिख रहे हैं। इसके साथ ही हनी उर्फ पुलकित सम्राट लटके हुए नजर आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी आंखों पर गॉगल्स लगाए सड़क के बीचों-बीच बैठे नजर आ रहे हैं। लाली यानी की मनजोत सिंह पहले दो पार्ट्स की तरह ही हैरान परेशान हैं दिखाई दे रहे हैं और ‘भोली पंजाबन’ यानी की ऋचा चड्ढा गुंडागर्दी से राजनीति में जा पहुंची हैं। फिल्म का पोस्टर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

फिल्म होगी इस दिन रिलीज

‘फुकरे’ फिल्म के पहले 2 पार्ट्स भी फैंस को बेहद पसंद आए थे। फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट को बनाने का फैसला लिया। पहले फिल्म दिसंबर में रिलीज होनी थी। वहीं अब ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब मेकर्स ने उनका ये इंतजार खत्म कर दिया है। देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केसा कमल करेगी।

First published on: Sep 04, 2023 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.