---विज्ञापन---

क्या सचमुच विक्रांत मेसी ने झगड़ा किया कैब ड्राइवर से? : Fact Check

Vikrant Massey Viral Video Fact Check: क्या चंद रुपयों के लिए कैब ड्राइवर को भला-बुरा कह रहे हैं विक्रांत मेसी? क्या यह वीडियो असली है या फेक? जानें, वीडियो का असल सच क्या है।

Vikrant Massey Viral Video Fact Check
Vikrant Massey Viral Video Fact Check

Vikrant Massey Viral Video Fact Check: विक्रांत मेसी का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कैब ड्राइवर से झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। जानें, कितना सच है ये वीडियो।

क्या है वीडियो में

वीडियो में दिखाया गया है कि कैब ड्राइवर, विक्रांत मेसी से झगड़ा करते हुए बोल रहा है कि किराया आपको देना पड़ेगा। ये कहते हुए ड्राइवर विक्रांत का वीडियो बनाने लगता है, तो विक्रांत कहते हैं तो क्या अब तू मुझे वीडियो बनाकर धमका रहा है। यह कहते हुए वह कैमरा पर हाथ रख लेते हैं, लेकिन कैब ड्राइवर कहता है कि आप बड़े लोग हैं, अब किराया ऐप में खुद बढ़ गया है तो हम क्या करें, इसमें ऐप की गलती है, अगर किराया बढ़ा दिख रहा है तो, उसमें मेरी गलती नहीं है, कंपनी वालों की गलती है। आप कंपनी वालों से बात करें, इसमें हम क्या कर सकते हैं। विक्रांत कहते हैं जब मैं कैब में बैठा था तो 450 रुपए दिखा रहा था, अब किराया बहुत बढ़ा हुआ दिख रहा है, ऐसे मनमानी नहीं चलेगी। मेसी और कैब ड्राइवर की झगड़े की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लेकिन यहां ये जानना जरूरी है, क्या सचमुच यह झगड़ा किया जा रहा है या बात कुछ ओर है। चलिए जानते हैं क्या है मामला।


यह है प्रमोशन का हिस्सा

आपको बता दें, असल में यह विक्रांत मेसी के एक नई एड फिल्म का हिस्सा है। वे इनड्राइव कैब बुकिंग ऐप के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। विक्रांत मेसी को इस ऐप के लिए भारत में अपना ब्रांड एंबेसडर चुना गया है। मेसी ने नई मार्केटिंग कैंपेन के चलते यह एड शूट किया है, जिसका टाइटल दिया गया है ‘अब ऐप की नहीं, आप की चलेगी’। यह वीडियो भी इनड्राइव की अनूठी मार्केटिंग का तरीका है, जिसमें यह दिखाया गया है कि सवारी अपना किराया खुद निर्धारित करेंगे, ना कि ड्राइवर ऐप में गड़बड़ी करके किराया बढ़ाएंगे। सवारी, ड्राइवर से सीधे बातचीत करके अपना बेस्ट किराया निर्धारित कर सकती है।

इस बात की पुष्टि करते हुए इनड्राइव के साउथ एशिया के सीनियर जीएम मैनेजर अविक करमरकर ने कहा, हमें भारत में इनड्राइव कैब बुकिंग ऐप के चेहरे के रूप में विक्रांत मेसी को ब्रांड एंबेसडर बनाकर खुशी हो रही है। उनका व्यक्तित्व हमारे बहुत से दर्शकों से मेल खाता है। इसीलिए उन्हें इसका ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

अब तो आप समझ गए गए होंगे यह वीडियो फेक नहीं है और ना ही झगड़े का वीडियो है। बल्कि विक्रांत मेसी इनड्राइव कैब बुकिंग ऐप के ब्रांड एंबेसडर बने हैं, इस ऐप के एक एड कैंपेन का ये वीडियो है।

ये भी पढ़ें: Vikrant Massey से भिड़ा कैब ड्राइवर, एक्टर पर लगे गंभीर इल्जाम, वीडियो हुआ वायरल

First published on: May 09, 2024 08:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.