---विज्ञापन---

दूसरी शादी के लिए रेडी हैं एक्ट्रेस सारा खान, बताया कैसे पार्टनर की है तलाश?

Sara Khan: ‘सपना बाबुल का बिदाई’ सीरियल से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा खान अब दूसरी शादी के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि वो कैसे लड़के से शादी करना चाहती हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: May 9, 2024 20:28
Share :
sara khan

Sara Khan: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान अब भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सारा खान अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर वो अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने दूसरी शादी को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि वो कब शादी करने वाली हैं। सारा अली ने कहा कि फिलहाल तो वो सिंगल हैं और अपने पार्टनर का लाइफ में आने का इंतजार कर रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि उनको गुड लुकिंग, समझदार और सेटल पार्टनर चाहिए। बता दें कि सारा खान ने बिग बॉस 4 में अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से निकाह किया था। मगर एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अली से तलाक के बाद वो शांतनु राजे को भी डेट कर रही थीं। हालांकि, उनके साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका।

यह भी पढ़ें: धमकी के बाद यूजर ने लीक किया एक्ट्रेस ज्योति राय का इंटीमेट वीडियो, फैंस कर रहे एक्शन की डिमांड

First published on: May 09, 2024 08:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.