---विज्ञापन---

Gauri Khan Trolled: ‘जवान’ की पत्नी जब इस ड्रेस में निकलीं तो यूजर बोले- ‘कोई नहीं कहेगा शाहरुख की वाइफ है’

Gauri Khan Trolled: इंडस्ट्री की फर्स्ट लेडी गौरी खान भले ही एक्टिंग से दूर हो लेकिन उसको छोड़ हर चीज में आगे रहती हैं। किंग खान की वाइफ इंटीरियर डिजाइनर के साथ ही साथ एक राइटर भी हैं। इंडस्ट्री के न जाने कितने स्टार्स के घर उन्होंने ही सजाए हैं। इसके साथ ही वो प्रोडक्शन […]

Gauri Khan
Gauri Khan

Gauri Khan Trolled: इंडस्ट्री की फर्स्ट लेडी गौरी खान भले ही एक्टिंग से दूर हो लेकिन उसको छोड़ हर चीज में आगे रहती हैं। किंग खान की वाइफ इंटीरियर डिजाइनर के साथ ही साथ एक राइटर भी हैं। इंडस्ट्री के न जाने कितने स्टार्स के घर उन्होंने ही सजाए हैं। इसके साथ ही वो प्रोडक्शन हाउस (Production House) की भी मालकिन हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस में कई सुपरहिट फिल्में प्रोड्यूस हई हैं। अपने स्टाइल, क्लास, ड्रेसिंग सेन्स, सेन्स ऑफ ह्यूमर के साथ ही साथ काफी चीजों में एक्टिव हैं। सिर से लेकर पांव तक वो ब्रैंड से लदी रहती हैं। अब इन सबके बीच वो अपने लेटेस्ट आउटफिट के लिए ट्रोल हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल (Gauri Khan Trolled)

सोशल मीडिया (Social Media) पर गौरी खान का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने गर्ल फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर डाला। लोग उनके आउटफिट को देख गौरी खान की सोशल मीडिया पर जमकर हंसी उड़ा रहे हैं। इस वीडियो को वीरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। पोस्ट करते ही वीडियो पर लोगों ने कमेंट की बौछार करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

यूजर्स ने वीडियो देखते ही कमेंट सेक्शन में मैसेज की झड़ी लगा दी। किसी ने कहा कि उनका ड्रेसिंग सेन्स हर दिन गिरता जा रहा है तो किसी ने कहा अमीर लोग कुछ भी पहन सकते हैं वो फैशन है। किसी ने तो ये तक कमेंट कर दिया कि- क्या फ़ायदा एसआरके की पत्नी बन ना जब कपड़े पहने ने का सेंस ना हो। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा- “गौरी बार-बार दिखा रही है कि पैसे से क्लास या स्टाइल नहीं खरीदा जा सकता।”

First published on: Aug 19, 2023 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.