---विज्ञापन---

Ileana Dcruz: इलियाना डिक्रूज ने दिखाई अपने ब्वॉयफ्रेंड की फोटो, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Ileana Dcruz: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी टाइम को एन्ज्वॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस को कई बार सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेन्सी पीरियड की फोटो को पोस्ट करते हुए देखा गया। अब इन सबके बाद एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसे देख सब हैरान रह गए हैं। […]

Ileana D'cruz
Ileana D'cruz

Ileana Dcruz: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी टाइम को एन्ज्वॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस को कई बार सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेन्सी पीरियड की फोटो को पोस्ट करते हुए देखा गया। अब इन सबके बाद एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसे देख सब हैरान रह गए हैं।

दिखाई ब्वॉयफ्रेंड की झलक (Ileana Dcruz)

पिछले काफी वक्त से फैंस ये जानने को बेताब हैं कि एक्ट्रेस के बच्चे के पिता कौन हैं ? इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है। हाल ही में इलियाना डेट नाइट पर गई थीं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई। इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे तीन अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।

अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया था। उसे बाद से ही एक्ट्रेस अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। इलियाना इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं। कई तस्वीरों में वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई हैं। अब तक इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड को दुनिया की नजरों से बचाकर रखा था, लेकिन अब उन्होंने बॉयफ्रेंड का दीदार करा दिया है। जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं इलियाना के बेटर हाफ बहुत ही हैंडसम हैं।

v5ufto3g

अपकमिंग प्रोजेक्ट

इलियाना ने अपने बच्चे के नाम बीते दिनों एक इमोशनल कविता भी लिखी थी। इसके साथ ही उन्होंने उसके पिता की तारीफ भी की थी। काम की बात करें, इलियाना डिक्रूज आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आई थीं। वे अगली बार ‘अनफेयर एंड लवली’ और ‘लवर्स’ में नजर आएंगी।

First published on: Jul 17, 2023 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.