---विज्ञापन---

Gigi Hadid: इंडिया ने पहली बार देखा जीजी हदीद का ग्लैमर, NMACC के इवेंट में सब पर भारी पड़ीं मॉडल

Gigi Hadid: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कल मुंबई में कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान बहुत ही बड़े स्तर पर प्रोग्राम का आयोजन किया गया जिसमें बिजनेसमैन, एक्टर्स, मॉडल्स और स्पोर्ट्स मैन समेत तमाम हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश की भी तमाम नामचीन हस्तियों ने […]

GG HADID
GG HADID

Gigi Hadid: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कल मुंबई में कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान बहुत ही बड़े स्तर पर प्रोग्राम का आयोजन किया गया जिसमें बिजनेसमैन, एक्टर्स, मॉडल्स और स्पोर्ट्स मैन समेत तमाम हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश की भी तमाम नामचीन हस्तियों ने इवेंट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। इस लिस्ट में वर्ल्ड फेमस ट प मॉडल जीजी हदीद ने भी अपना प्रेजेंस दिखाई।

नजर आईं मॉडल जीजी हदीद (Gigi Hadid)

नीता और मुकेश अंबानी के इस आलीशान कल्चरल इवेंट में देश और विदेश से तमाम हस्तियों ने सिर्फ अपनी प्रेजेंस ही नहीं दिखाई बल्कि अपने ग्लैमर से लाइमलाइट भी लूट ली। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, दीपिका पादुकोण, सचिन तेंदुलकर से लेकर टॉप मॉडल जीजी हदीद का नाम भी शामिल है।

अभी पढ़ें – Citadel Trailer: ‘सिटाडेल’ के ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा का अंदाज देख फैंस बोले-ये वेब सीरीज तो बवाल…….

लूट ली सारी लाइमलाइट

अमेरिकी मॉडल और फैशन आइकॉन जीजी हदीद ने अपने ग्लैमरस अंदाज में इवेंट में अपने कदम रखे। उनके लुक को देखकर हर कोई सरप्राइज रह गया। बता दें कि यह पहली बार है जब जीजी हदीद इंडिया में किसी इवेंट में नजर आई हैं। ऐसे में शो की लाइमलाइट लूटना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं थी।

लुक पर टिक गईं सबकी निगाहें

उनके लुक की बात करें हर बार की तरह वे फैशन स्टेटमेंट की तरह ही नजर आ रही थीं जिसके लिए वे जानी जाती हैं।हदीद ने तीन पीस वाली फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें कलरफुल ब्रैलेट, एक लंबी लंबी जैकेट और फ्लेयर्ड पैंट शामिल थी। जीजी ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए क्लासी नेक पीस चूज किया जो बहुत ही एलीगेंट लग रहा था। उन्होंने हाल्फ पोनीटेल के साथ अपने लुक को अट्रैक्टिव बनाया था। अपने मेकअप को उन्होंने बेहद ही मैट बेस में रखा था जिसमें अंडरस्टेटेड एलिगेंस का परफेक्ट ब्लेंड था।

अभी पढ़ें –  Priyanka Chopra: बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग जमकर दिए पोज

 

इन स्टार्स ने भी दिखाया जलवा

NMACC के उद्घाटन इवेंट में गौरी खान से लेकर सलमान खान,आनंद महिंद्रा, सचिन तेंदुलकर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह सहित कई हस्तियों ने शिरकत करते अपना ग्लैमर बिखेरा।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 01, 2023 11:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.