---विज्ञापन---

Dunki देखने के बाद कैसा था Gauri Khan का रिएक्शन? देखें Shah Rukh Khan की ये पोस्ट

Gouri Khan Reaction On Shah Rukh Khan Dunki: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मचअवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली फैंस को इंतजार खत्म हो गया है और ‘डंकी’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। हिंदी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में […]

Gouri Khan Reaction On Shah Rukh Khan Dunki
Image Credit : E-24

Gouri Khan Reaction On Shah Rukh Khan Dunki: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मचअवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली फैंस को इंतजार खत्म हो गया है और ‘डंकी’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। हिंदी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘डंकी’ को लेकर देश-दुनिया में किंग खान के फैंस एक्साइटेड थे। फिल्म का पहले शो सुबह 5:55 बजे रखा गया था। अपने फेवरेट एक्टर की मूवी फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आने लगे है। बड़ी बात बात तो ये है कि, फिल्म पर SRK की लेडी लव गौरी खान ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं गौरी खान को कैसी लगी किंग खान की फिल्म ?

यह भी पढ़ें : Ankita Lokhande और Vicky Jain लेंगे तलाक? Bigg Boss में कपल के बीच फिर हुई लड़ाई

फैन ने पूछा कैसा था गौरी खान का रिएक्शन (Gouri Khan Reaction On Shah Rukh Khan Dunki)

बता दें डंकी की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने दुबई से लौटते समय एक्स पर AskSRK सेशन रखा था, जहां उन्होंने अपने सभी फैंस बातचीत की और इसी दौरान एक्टर के फैन ने उनसे पूछा कि, उनकी पत्नी गौरी ने फिल्म देखकर क्या कहा ? अपने इस फैन का जवान देते हुए शाहरुख खान ने कहा, ‘उन्होंने कहा कि यह बहुत गर्व करने वाली है और उन्हें डंकी फिल्म काफी पसंद आई।’

4 दोस्तों की कहानी (Gouri Khan Reaction On Shah Rukh Khan Dunki)

डंकी कि कहानी कि बात करे तो फिल्म में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो बेहद मजेदार है। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में दिखाई दिए हैं। इसके अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, सतीश शाह, बोमन ईरानी और विक्रम कोचर भी फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं।

First published on: Dec 21, 2023 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.