---विज्ञापन---

Ankita Lokhande और Vicky Jain लेंगे तलाक? Bigg Boss में कपल के बीच फिर हुई लड़ाई

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Vicky Jain Fight: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग बिग बॉस के 17वें सीजन को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब तक कंटेस्टेंट के बीच कई झगड़े देखने को मिल चुके है। साथ ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई […]

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Vicky Jain Fight
Image Credit : E-24

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Vicky Jain Fight: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग बिग बॉस के 17वें सीजन को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब तक कंटेस्टेंट के बीच कई झगड़े देखने को मिल चुके है। साथ ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं एक बार फिर अंकिता और विक्की के बीच की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विक्की और आयशा खान के साथ एक मजाक भारी पड़ गया है। विक्की और आयशा ने मजाक-मजाक में कुछ ऐसी बात कह दी जो अंकिता को पसंद नहीं आई। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें : ब्रेकअप होते ही Arbaaz Khan को मिला न्यू लव? रवीना टंडन बनेगी शादी में खास मेहमान

विक्की की इस बात पर भड़की अंकिता (Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Vicky Jain Fight)

दरअसल, आयशा विक्की से उनकी शादीशुदा लाइफ के बारे में पूछती हैं। इस पर विक्की कहते हैं कि शादीशुदा आदमी कभी नहीं बता सकते कि वो कितना झेलते हैं। इस पर आयशा कहती हैं कि वो कभी शादी नहीं करेंगी और वह अपने पिता की वजह से कभी शादी नहीं करना चाहतीं। इसके बाद अंकिता विक्की से पूछती हैं कि उन्होंने इस तरह की बात क्यों कही ?

विक्की से तलाक लेना चाहती हैं अंकिता?

अंकिता का जवाब देते हुए विक्की कहते हैं, ‘मैं कभी नहीं बता सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं। शादीशुदा लोगों को खासकर आदमियों को इन्हीं सब चीजों से गुजरना पड़ता है।’ इसके बाद अंकिता कहती हैं, ‘अगर आप इतना ही झेल रहे हैं तो आप मेरे साथ क्यों हैं। तलाक ले लेते हैं। मैं आपके साथ घर नहीं जाना चाहती।’

जो चाहिए वो मिल नहीं रहा है- अंकिता

वहीं इस दौरान आयशा से बात करते हुए अंकिता कहती हैं, ‘मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है लेकिन मुझे उससे जो चाहिए वो मिल नहीं रहा है। कई बार मुझे ऐसा लगता है कि वो मुझे कंट्रोल और डॉमिनेट कर रहा है। मैंने देखा है कि हब भी मेरी किसी मेल कंटेस्टेंट से लड़ाई होती है तो वह मुझे किस तरह रोकता है।’ अब बिग बॉस के एपिसोड की ये क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

First published on: Dec 21, 2023 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.