---विज्ञापन---

Dunki Release: फिल्म रिलीज से पहले Shahrukh Khan ने वीडियो शेयर कर कहा- ‘टिकट बुक करो सारी की सारी’

Dunki Shahrukh Khan Latest Video: साल 2023 शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए बेहद लकी रहा है। इस साल की शुरुआत में ही किंग खान की ‘पठान’ ने तहलका मचाया तो मिड में ‘जवान’ का रहा दबदबा, और अब ‘डंकी’ (Dunki) भी गदर मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी […]

Dunki Shahrukh Khan Latest Video
Image Credit : E-24

Dunki Shahrukh Khan Latest Video: साल 2023 शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए बेहद लकी रहा है। इस साल की शुरुआत में ही किंग खान की ‘पठान’ ने तहलका मचाया तो मिड में ‘जवान’ का रहा दबदबा,
और अब ‘डंकी’ (Dunki) भी गदर मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन में जोर शोर से बिजी हैं। इस बार भी एक्टर ‘डंकी’ के प्रमोशन को लेकर हाल ही में वैष्णो देवी गए थे तो अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो किंग खान ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो बड़े ही मजेदार अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : क्यों प्रभास की Salaar पहले दिन शाहरुख की Dunki को दे सकती है मात, ट्रेड एक्सपर्ट ने गिनाए कारण

क्यों दोस्तों ने पकड़ा दूसरा रुट (Dunki Shahrukh Khan Latest Video)

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज होने को तैयार है। एक्टर मूवी के प्रमोशन में पूरी तरह से लगे हुए हैं, ऐसे में एक नए अंदाज में ‘किंग खान’ फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। सामने आए वीडियो की शुरुआत कुछ ऐसे ही होती है। वीडियो में सबसे पहले किंग खान किसी से पूछते हैं, अरे उनके वीजा का कुछ प्रॉब्लम हुआ था ना, तभी आवाज आती है अरे वो उसके कुछ उल्लू के पट्ठे दोस्त है ना उन्होंने कुछ और ही रुट पकड़ लिया। इसके बाद शाहरुख खान कहते हैं कौन सा रुट, जिसके बाद कोई सामने से कहता है वो तो कल पता चलेगा और साथ वो 2 टिकट भी किंग खान को देता है। इसी के साथ फिल्म की एक झलक आती है जो बेहद शानदार है।

शाहरुख खान ने लिखा शानदार कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा- ‘हार्डी के सफर का उत्साह टॉप पर है..क्योंकि डंकी पहुंचने वाली है अपने फाइनल स्टॉप! तो टिकट बुक करो सारी की सारी। अब है फैमिली एंटरटेनमेंट की बारी! #डंकी कल सिनेमाघरों में!

‘डंकी’ की स्टारकास्ट

‘डंकी’ को लेकर फैंस में बज बना हुआ है, जो 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो बेहद मजेदार है। अगर स्टारकास्ट की बात करें तो मूवी में शाहरुख खान लीड रोल में दिखाई दिए हैं। इसके अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, सतीश शाह, बोमन ईरानी और विक्रम कोचर भी फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं। आप भी अब जल्दी से तैयार हो जाएं लुट-पुट होने के लिए वो भी अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग।

First published on: Dec 20, 2023 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.