---विज्ञापन---

इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रहीं Harnaaz Sandhu! मिस यूनिवर्स के कमेंट ने दिया हिंट

Harnaaz Sandhu: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu)लंबे समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। साल के शुरुआत से ही वीर पहाड़िया संग उनकी डेटिंग की खबरें सामने आनी शुरू हो गई थी। दोनों को एकसाथ मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही ऐसी अटकलें सामने […]

did Harnaaz Sandhu made her relationship with Veer Pahariya Instagram official read

Harnaaz Sandhu: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu)लंबे समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। साल के शुरुआत से ही वीर पहाड़िया संग उनकी डेटिंग की खबरें सामने आनी शुरू हो गई थी। दोनों को एकसाथ मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही ऐसी अटकलें सामने आने लगी की दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पिता की इन हरकतों से नफरत करते थे Jaaved Jaffrey, कभी नहीं किया Jagdeep के नाम का इस्तेमाल

हरनाज संधू ने दी ऐसी प्रतिक्रिया (Harnaaz Sandhu)

हाल ही में हरनाज संधू ने वीर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ऐसा कमेंट किया है, जिसके बाद से एक बार भी दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, वीर पहरिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्रे पैंट के साथ ब्लैक शर्ट में अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस समाज में, आप या तो एक नाम हैं या एक नंबर..’।

‘जंगल में केवल एक ही राजा है’

उनके पोस्ट पर, हरनाज संधू ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। उन्होंने फायर इमोजी के साथ लिखा, “जंगल में केवल एक ही राजा है।” इससे उनकी डेटिंग को लेकर अटकलें और तेज हो गई हैं। हरनाज के कमेंट पर कुछ यूजर्स ने अपना उत्साह दिखाया और एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “रानी।”

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक अन्य यूजर ने लिखा, “@harnaazsandhu_03 भगवान का शुक्र है कि आपने बॉलीवुड में किसी अच्छे दिखने वाले लड़के को चुना.. मुझे उम्मीद है कि एक दिन आप उनसे शादी करोगी।”

सारा अली खान संग भी जुड़ चुका है नाम

इससे पहले, वीर के सारा अली खान के साथ रिश्ते में होने की अफवाहें थीं, जिसका हिंट करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण 7’ के एक एपिसोड के दौरान दिया था। वीर शिखर पहाड़िया के भाई हैं, जिनके बारे में अफवाह है कि वह वर्तमान में जान्हवी कपूर को डेट कर रहे हैं। दोनों भाई महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

‘स्काई फोर्स’ में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो वीर पहाड़िया अक्षय कुमार की फिल्म ‘स्काई फोर्स’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नेतृत्व में पाकिस्तान पर भारत के उद्घाटन हवाई हमले को दर्शाया जाएगा। अक्षय कुमार ने 2 अक्टूबर को पूर्व प्रधान मंत्री की जयंती के अवसर पर फिल्म के बारे में प्रारंभिक घोषणा की।

First published on: Dec 04, 2023 08:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.