Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Dhindhora Baje Re Out: रिलीज हुआ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’, परफार्मेंस देख दंग फैंस

Dhindhora Baje Re Out: इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की जोरो-शोरों से चर्चा हो रही है। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। अब इस कड़ी में फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग ‘ढिंढोरा बाजे रे’ भी रिलीज कर दिया गया है। सामने आया ‘ढिंढोरा बाजे […]

Dhindhora Baje Re
Dhindhora Baje Re

Dhindhora Baje Re Out: इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की जोरो-शोरों से चर्चा हो रही है। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। अब इस कड़ी में फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग ‘ढिंढोरा बाजे रे’ भी रिलीज कर दिया गया है।

सामने आया ‘ढिंढोरा बाजे रे’ गाना (Dhindhora Baje Re Out)

इन दिनों फैंस को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की रिलीज को बेहद कम वक्त ही बचा है जिसे ध्यान में रखकर मेकर्स एक-एक कर फिल्म के गाने रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का गाना ‘व्हाट झुमका’ और ‘वे कमलेया’ गाना रिलीज किया गया, जो फैंस को बेहद पसंद आया। वहीं, अब इस फिल्म का नया गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ भी रिलीज हो गया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ेंः Alia Bhatt Daughter Raha: बेटी राहा को एक्ट्रेस नहीं बल्कि Scientist बनाएंगी आलिया भट्ट, देखिए Video

दिखी धमाकेदार परफार्मेंस

इस गाने में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं। ‘ढिंढोरा बाजे रे’ को बंगाल की पारंपरिक दुर्गा पूजा से जोड़कर दिखाया गया है। इस गाने में रणवीर और आलिया के अलावा फिल्म के अन्य स्टार्स भी नजर आ रहे हैं। बात करें लुक की तो गाने में आलिया ने हैवी एम्ब्रायडरी वाली सुर्ख लाल साड़ी पहनी है। साथ ही एक्ट्रेस ने गोल्डन जूलरी, माथे पर बिंदी और कमरबंद से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, रणवीर सिंह भी लाल रंग के अनारकली कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है। वहीं, दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने इसे गाया है। इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

वहीं, अगर फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bahchan), शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखा है। फिल्म इस साल 28 जुलाई को रिलीज होगी।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 24, 2023 06:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.