---विज्ञापन---

Alia Bhatt Daughter Raha: बेटी राहा को एक्ट्रेस नहीं बल्कि Scientist बनाएंगी आलिया भट्ट, देखिए Video

Alia Bhatt Daughter Raha: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह अपनी बेटी को साइंटिस्ट बनाना चाहती हैं। बेटी के बारे में किया खुलासा (Alia Bhatt Daughter Raha) रॉकी और […]

Alia Bhatt Daughter Raha, Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Alia Bhatt Daughter Raha

Alia Bhatt Daughter Raha: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह अपनी बेटी को साइंटिस्ट बनाना चाहती हैं।

बेटी के बारे में किया खुलासा (Alia Bhatt Daughter Raha)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) फेम आलिया भट्ट इन दिनों रणवीर सिंह के साथ जमकर फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। आए दिन उन्हें किसी न किसी इवेंट में चार चांद लगाते हुए देखा जा रहा है। इस कड़ी में एक्ट्रेस ने फिल्म के हीरो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के साथ एक इवेंट में हिस्सा लिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे अपनी बेटी राहा (Raha) को साइंटिस्ट (Scientist) बनाना चाहती हैं। जिस पल से एक्ट्रेस ने इस बात का का खुलासा किया है उसी पल से एक्ट्रेस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः Ishita Dutta: बेबी के साथ घर लौटे वत्सल सेठ और इशिता दत्ता, पैपराजी को जमकर दिए पोज

बेटी को क्या बनाएंगी आलिया भट्ट ?

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म प्रमोशन के दौरान अपनी बेटी राहा के करियर को लेकर बात की है। आलिया भट्ट ने कहा है, ‘जब मैंने अपनी बेटी को देखा तो मैंने कहा बेटा तू साइंटिस्ट बनेगी।’ आलिया भट्ट इतना बोलकर हंसने लगती हैं और मौके पर मौजूद मीडिया के लोग भी हंसते हैं।

बात करें फिल्म की तो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के कुछ गानें और ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। अब जब फिल्म की रिलीज नजदीक है तो ऐसे में फिल्म के स्टार्स जमकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं। अभी हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैम्प वॉक करते हुए देखा गया था। दोनों ही स्टार्स शो स्टॉपर्स थे और महफिल लूटते नजर आ रहे थे।

एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट

करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगी। आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में फिल्म ‘जी ले जरा’ है। इसके अलावा आलिया भट्ट इसी साल फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 22, 2023 06:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.