---विज्ञापन---

जब फातिमा सना शेख को पड़ा था मिर्गी का दौरा, देख दिया मिर्जा की हालत हो गई थी खराब

Fatima Sana Shaikh Epileptic Seizure: बॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्म धक-धक (Dhakdhak) 13 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हिट एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ था और आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो गई। अब […]

Fatima Sana Shaikh Epileptic Seizure
Fatima Sana Shaikh Epileptic Seizure

Fatima Sana Shaikh Epileptic Seizure: बॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्म धक-धक (Dhakdhak) 13 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हिट एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ था और आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो गई। अब इस फिल्म की एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने फिल्म की को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

फातिमा सना को पड़ा था मिर्गी का दौरा (Fatima Sana Shaikh Epileptic Seizure)

बता दें कि मल्टी स्टारर इस फिल्म में रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा और संजना सांघी लीड रोल प्ले करते हुए नजर आई हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर करते हुए दिया मिर्जा ने बताया कि फातिमा सना शेख को मिर्गी का दौरा पड़ते देख उनका हाल बुरा हो गया था। हालांकि फातिमा सना शेख खुद कुछ समय पहले अपने मिर्गी के दौरे पड़ने की बात से पर्दा उठा चुकी हैं तो ऐसे में किसी के लिए ये हैरान करने वाली बात नहीं है लेकिन दिया मिर्जा ने फातिमा के साथ हुए उस एक्सीडेंट को याद कर उनकी जज्बे की तारीफ की है।

इंटरव्यू में दिया मिर्जा का खुलासा

दरअसल न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू के दौरान दीया मिर्जा ने बताया कि फिल्म ‘धक धक’ के सेट पर फातिमा को मिर्गी का दौरा पड़ा था। उन्होंने कहा कि वह सब देख उनकी आंखे भर आईं थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि रास्ते मुश्किल थे। ऑक्सीजान की भी कमी थी और ऐसे में फातिमा सना शेख को मिर्गी का दौरा पड़ा। हालांकि कुछ ही सेंकड में वो उठकर खड़ी हो गई और फिल्म का मेन सीन शूट किया जिसे देख मेरी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा कि मैं इसलिए नहीं रोयी, क्योंकि वह एक शानदार कलाकार हैं बल्कि एक आर्टिस्ट के रूप में उनका कमिटमेंट देखकर रोई हूं।

तापसी पन्नू ने की प्रोड्यूस

बात करें फिल्म की इस फिल्म की कहानी के चलते इसे अलग-अलग जगहों पर शूट करना पड़ा। ये पूरी फिल्म चार बेहद ही अलग-अलग समाज से आने वाली महिलाओं की कहानी है जो रुढीवादी सोच को किनारे कर रोड ट्रिप पर निकल जाती हैं। जहां फिल्म को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने प्रोड्यूस किया है तो वहीं तरुण डुडेजा ने इसे डायरेक्ट किया है। इसकी कहानी लिखी है परिजात जोशी ने।

First published on: Oct 14, 2023 07:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.