---विज्ञापन---

Atul Parchure Battling With Cancer: कैंसर से जूझ रहे हैं सबको हंसाने वाले अतुल परचुरे, शेयर की इमोशनल स्टोरी

Atul Parchure Battling With Cancer: ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ फेम अतुल परचुरे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो एक्टर कैंसर जैसी जानलेवा बिमारी से जूझ रहे हैं। कैंसर से जूझ रहे हैं एक्टर (Atul Parchure Battling With Cancer) टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी एक्टिंग और चुलबुले किरदार से […]

Atul Parchure Battling With Cancer
Atul Parchure Battling With Cancer

Atul Parchure Battling With Cancer: ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ फेम अतुल परचुरे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो एक्टर कैंसर जैसी जानलेवा बिमारी से जूझ रहे हैं।

कैंसर से जूझ रहे हैं एक्टर (Atul Parchure Battling With Cancer)

टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी एक्टिंग और चुलबुले किरदार से लोगों को हंसाने वाले अतुल परचुरे0 खुद जिंदगी की मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया है कि वे कैंसर जैसी घातक बिमारी से गुजर रहे हैं। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अतुल परचुरे ने कहा, “मेरी शादी के 25 साल पूरे हो गए थे। जब हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए तो मैं ठीक था लेकिन कुछ दिनों के बाद मैं कुछ भी नहीं खा पा रहा था” एक्टर ने आगे कहा, “ मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। बाद में मेरे भाई ने मुझे कुछ दवाइयां दीं लेकिन उनसे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ।

लीवर में है ट्यूमर

कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी कराने के लिए कहा गया। जब डॉक्टर ने ऐसा किया तो मैंने उनकी आँखों में डर देखा और मुझे विश्वास हो गया कि कुछ गड़बड़ है। मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और यह कैंसरग्रस्त है। मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं, और उन्होंने कहा, ‘हां, आप ठीक हो जाएंगे। हालांकि इलाज का मुझ पर गलत असर हुआ और मेरी हेल्थ और बिगड़ती चली गया और सर्जरी में देरी हुई।”

गलत इलाज के चलते बढञी परेशानी

अतुल ने कहा, “पता चलने के बाद मेरा पहला प्रोसिजर ही गलत हो गया था। मेरी पेनक्रियाज एफेक्टेड हो गई थीं और मुझे प्रॉब्लम होने लगीं। गलत इलाज ने वास्तव में कंडीशन खराब कर दी थी। मैं चल भी नहीं पा रहा था। मैं बात करते समय लड़खड़ाता था। ऐसी स्थिति में , डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अगर वे सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया हो जाएगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या मैं बच नहीं पाऊंगा। बाद में मैंने डॉक्टर बदल दिया और प्रॉपर मेडिकेशन और कीमोथेरेपी ली।”

इन शोज में दिखाया दम

इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि मुझे जल्द ही पता चलेगा मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं या नहीं।” बता दें कि अतुल को आर.के. लक्ष्मण की दुनिया, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, जागो मोहन प्यारे और भागो मोहन प्यारे जैसे कई अन्य शो में देखा गया है। लोग आज भी उनके किरदार को याद करते हैं।

First published on: Jul 15, 2023 06:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.