---विज्ञापन---

एथलीट ज्योति याराजी को बधाई देकर बुरा फंस गईं आशा भोसले, लोगों ने दे डाली वीडियो हटाने की नसीहत

Asha Bhosle Tweet On Jyothi Yarraj: आज सोशल मीडिया और इटरनेंट का फैलाव इस कदर फैला है कि कुछ भी मिनटों में वायरल और सेंकडों में शेयर हो जाता है। बस एक क्लिक और इन्फॉर्मेंशन दुनिया के एक कोने से दूसरे कोने में पहुंच जाती है। हालांकि दुनिया में इतनी इनफॉर्मेंशन है कि आप क्या, कितना […]

Asha Bhosle Tweet On Jyothi Yarraj
Asha Bhosle Tweet On Jyothi Yarraj

Asha Bhosle Tweet On Jyothi Yarraj: आज सोशल मीडिया और इटरनेंट का फैलाव इस कदर फैला है कि कुछ भी मिनटों में वायरल और सेंकडों में शेयर हो जाता है। बस एक क्लिक और इन्फॉर्मेंशन दुनिया के एक कोने से दूसरे कोने में पहुंच जाती है। हालांकि दुनिया में इतनी इनफॉर्मेंशन है कि आप क्या, कितना सही है ये आसानी से पता नहीं लगा पाते और कई बार आप इसका शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इंडस्ट्री की मशहूर गायिका आशा भोसले के साथ हुआ है जिन्होंने गलती से इंडियन एथलीट ज्योति याराजी का एक वीडियो शेयर करते हुए बधाई दे दी। ये जाने बगैर की वो वीडियो काफी पुराना है।

वायरल हो रहा पुराना वीडियो (Asha Bhosle Tweet On Jyothi Yarraj)

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त एथलीट ज्योति याराजी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि ज्योति ने एशियन गेम्स 2023 में गोल्ड मेडल जीता है। वीडियो को देख उनके कई फैंस और यहां तक की सेलेब्स भी उन्हें बधाई देने में लग गए। अब इस लिस्ट में क्रिकेटर गौतम गंभीर और सिंगर आशा भोसले का नाम भी शामिल है।

आशा भोसले ने दे दी बधाई

आशा भोसले ने थलीट ज्योति याराजी का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दे डाली। सिंगर ने ट्वीट करते हुए लिखा- एशियाई खेलों में 100 मीटर बाधा दौड़ में स्वर्ण पदक जीतने पर आंध्र प्रदेश के याराजी को हार्दिक बधाई। अब जैसे ही सिंगर ने ये वीडियो शेयर किया, उनके फैंस से लेकर शुभचिंतक उनसे गुजारिश करने लगे कि ये वीडियो और पोस्ट  हटा दीजिए क्योंकि ये काफी पुराना है। सिंगर के ट्वीट पर कमेंट की लड़ियां लग गईं।

13 जुलाई का है वायरल वीडियो

अब बात करें वायरल वीडियो की तो ये वीडियो एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप का है जिसमें ज्योति ने 13 जुलाई, 2023 को गोल्ड जीतकर देश का नाम ऊंचा कर दिया था। वहीं आगामी गेम्स की बात करें तो ज्योति दूसरी एशियन गेम्स के ट्रैक पर भी उतरेंगी जो 1 अक्टूबर को भारतीय समय के अनुसार शाम 6:45 होना है।

First published on: Sep 26, 2023 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.