---विज्ञापन---

AR Rahman के चेन्नई कॉन्सर्ट में हुई गड़बड़ी, 3 IPS ऑफिसर पर एक्शन, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ पर सिंगर ने मांगी माफी

AR Rahman Concert Controversy: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जबरदस्त आवाज देने वाले मशहूर सिंगर एआर रहमान (AR Rahman) अपने चेन्नई कॉन्सर्ट को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, 10 सितंबर को चेन्नई में सिंगर रहमान का एक इवेंट आयोजित किया गया था। हालांकि वहां के इंतजाम इतने खराब थे कि लोगों को काफी असुविधा (inconvenience) का […]

AR Rahman Concert Controversy
Image Credit : Instagram

AR Rahman Concert Controversy: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जबरदस्त आवाज देने वाले मशहूर सिंगर एआर रहमान (AR Rahman) अपने चेन्नई कॉन्सर्ट को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, 10 सितंबर को चेन्नई में सिंगर रहमान का एक इवेंट आयोजित किया गया था। हालांकि वहां के इंतजाम इतने खराब थे कि लोगों को काफी असुविधा (inconvenience) का सामना करना पड़ा। इस दौरान वहां मौजूद कई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ हुई। बच्चों को भीड़ की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा।

IPS आधिकारियों का हुआ ट्रांसफर 

इस तरह की सिचुएशन को देखते हुए इवेंट की सिक्योरिटी का ध्यान रखने वाले 3 IPS आधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए उनका ट्रांसफर कर दिया गया है। इसके बाद सिंगर की काफी आलोचना (Criticism) की गई। हालांकि, बाद में एआर रहमान ने इसकी जिम्मेदारी खुद ली और इसके लिए माफी भी मांगी।

यह भी पढ़ें : सरेआम Oops Moment का शिकार हुईं Shehnaaz Gill, ड्रेस ने दिया धोखा तो ट्रोलर्स बोले- Oh No…

AR Rahman ने मांगी माफी (AR Rahman Concert)

बता दें कि चेन्नई कॉन्सर्ट में हुए विवाद को लेकर एआर रहमान ने माफी मांगते हुए इंस्टाग्राम पर पर पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा ‘डियर चेन्नई मक्कले, आप में से जिन लोगों ने टिकट खरीदे हैं और दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण एंट्री नहीं कर पाए हैं। कृपया अपनी टिकट खरीद की एक लिए अपनी शिकायतों के साथ arr4chennai@btos.in पर साझा करें। हमारी टीम यथाशीघ्र जवाब देगी @BToSproductions @actcevents’।

AR Rahman की बेटी रहीमा और खतीजा ने किया स्पोर्ट

इसके साथ ही इस विवाद में सिंगर दोनों बेटियां रहीमा और खतीजा उनके सपोर्ट में उतरी हैं। हाल में दोनों ने एक पोस्ट शेयर किया है। रहीमा और खतीजा ने अपने पापा एआर रहमान (AR Rahman) द्वारा किए गए कामों के बारे में एक इन्फोग्राफिक शेयर की जिसमें अगल-अलग साल के कामों के बारे में जानकारी दी गई है।

First published on: Sep 13, 2023 05:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.