---विज्ञापन---

सरेआम Oops Moment का शिकार हुईं Shehnaaz Gill, ड्रेस ने दिया धोखा तो ट्रोलर्स बोले- Oh No…

Shehnaaz Gill Oops Moment Video:  सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 13 में धूम मचाने वाली शहनाज गिल को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं हैं। टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली शहनाज गिल की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस उनसे जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेकरार रहते हैं। शहनाज गिल […]

Shehnaaz Gill Video
pic credit: Google

Shehnaaz Gill Oops Moment Video:  सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 13 में धूम मचाने वाली शहनाज गिल को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं हैं। टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली शहनाज गिल की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस उनसे जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेकरार रहते हैं। शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के प्रमोशन में जुटी हुईं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने एक वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

यह भी पढ़े: ‘The Kashmir Files’ को खतरनाक बताने पर Naseeruddin Shah पर आग बबूला हुए Vivek Agnihotri, बोले- ‘उन्हें आतंकवाद से प्यार…’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)का ऑल ब्लैक लुक 

फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में शहनाज के अलावा भूमि पेडनेकर और कुशा कपिला लीड रोल में नजर आने वाली हैं। बीती रात शहनाज गिल ने अपनी फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के स्टारकास्ट के साथ जमकर पार्टी की। इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान सभी ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है। शहनाज गिल ने ब्लैक मिनि लेदर ड्रेस पहनी है जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं लेकिन एक्ट्रेस की ये ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन गई।

ऊप्स मोमेंट्स का शिकार (Shehnaaz Gill Oops Moment)

दरअसल, पार्टी के दौरान शहनाज गिल को को ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होना पड़ा है। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके चलते शहनाज का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल वीडियो में शहनाज नीचे की तरफ होकर किसी से बात कर रही हैं। इस दौरान उनकी ड्रेस उनकी ड्रेस आगे से थोड़ी ओपन हो जाती है जिस वजह से अदाकारा बार-बार उसे अपने हाथ से ढ़कने लगती है। शहनाज खुद को ऊप्स मोमेंट्स से बचाने के लिए अपने हाथ को अपनी चेस्ट पर रख लेती है।

शहनाज का वायरल वीडियो (Shehnaaz Gill Oops Moment Video)

शहनाज का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं। इसके अलावा भी शहनाज का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वो हाथ में शैंपेन बॉटल लिए नजर आ रही हैं। शहनाज गिल एक्साइटेड होकर बॉटल शेक करते देख उनके फैंस को उनका और सिद्धार्थ शुक्ला के ‘शोना शोना’ गाने की याद आ गई है। बता दें कि शहनाज की अपकमिंग फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Sep 13, 2023 04:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.