---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 28 October: अनुपमा के जाल में फंस गया सोनू, समर के फैंस को मिलेगा सरप्राइज!

Anupamaa Spoiler Alert 28 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनपुमा में अबतक आप ने देखा कि सोनू के रिहा होने से जहां सोनू का बाप मिठाइयां बाटता फिर रहा है तो वहीं अनुपमा और उसके परिवार वालों में आग बरस रही है। हर कोई ये जानना चाहता है कि अब आखिर अनुपमा किस तरह […]

Anupamaa Spoiler Alert 28 October
Anupamaa Spoiler Alert 28 October

Anupamaa Spoiler Alert 28 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनपुमा में अबतक आप ने देखा कि सोनू के रिहा होने से जहां सोनू का बाप मिठाइयां बाटता फिर रहा है तो वहीं अनुपमा और उसके परिवार वालों में आग बरस रही है। हर कोई ये जानना चाहता है कि अब आखिर अनुपमा किस तरह से समर को इंसाफ दिलाएगी। वहीं दूसरी ओर देखने को मिलेगा कि डिंपी भी कपाड़िया हाउस आ गई जिसे देख पाखी की दिमाग खराब हो गया है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

अनुपमा लेगी सोनू से बदला (Anupamaa Spoiler Alert 28 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में जल्द ही सोनू के बुरे दिन शुरू होने वाले हैं। दरअसल अनुपमा और अनुज ने मिलकर एक प्लान बनाया है जिसमें सोनू फंस जाता है। ये सबकुछ लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिलता है। दरअसल सोनू अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए दोस्तों के साथ क्लब में बैठा होता है। इस दौरान वहां अनुपमा की एंट्री होती है। अनुपमा वहां उनके बीच कुर्सी पर बैठ जाती है और सोनू से कहती है कि मुझे नहीं लगता है कि तूने मेरे समर पर गोली चलाई होगी। ये सुन आग बबूला हो जाता है और अनुपमा पर बंदूक तानकर कहता है कि ये वही पिस्टल है जिससे तेरे बेटे को मारा था।

ये भी पढ़ेंः सपना चौधरी के लटको-झटको पर बूढ़े हुए नाचने पर मजबूर, ठुमकों से उड़ाया गर्दा

जल्द पूरा होगा वनराज का सपना

अब ऐसा लग रहा है कि अनुपमा में रावण दहन के दिन एक साथ दो-दो रावण का अंहकार जल कर राख होने वाला है जिसके लिए फैंस में बेशक काफी एक्साइटमेंट होगी। लग रहा है जैसे वनराज की बात सच होने वाली है जिसमें उसने सोनू के बाप से कहा था कि ये मिठाई उसकी जीत की है जिसे वो एडवांस में खा रहा है।

डिंपी पहुंची कपाड़िया हाउस

वहीं कपाड़िया हाउस में भी हालात कुछ ठीक नहीं हैं। डिंपी भी अनुपमा और अनुज के साथ आ गई है जिसे देख पाखी उसे उल्टा-सीधा सुनाने लगती है। इस पर डिंपी भी उसे जबरदस्त तरीके से जवाब देती है। वहीं मालती देवी भी अनुपमा को पूरी तरह से अपना नहीं पा रही है और अनुज को उसके खिलाफ करना चाहती है।

First published on: Oct 26, 2023 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.