---विज्ञापन---

OMG 2 New Poster Release: अक्षय कुमार की फिल्म का अगला पोस्टर रिलीज, इस दिन आएगा ‘ओमजी 2’ का Teaser

OMG 2 New Poster Release: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ (OMG 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस इंतजार के बीच एक-एक करके मेकर्स फिल्म के पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। इस कड़ी में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म से दो पोस्टर रिलीज किए हैं। रिलीज […]

OMG 2, akshay kumar, pankaj tripathi
OMG 2

OMG 2 New Poster Release: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ (OMG 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस इंतजार के बीच एक-एक करके मेकर्स फिल्म के पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। इस कड़ी में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म से दो पोस्टर रिलीज किए हैं।

रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर (OMG 2 New Poster Release)

लंबे वक्त के इंतजार के बाद आखिरकार अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘ओमएजी 2’ (OMG 2) रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले एक-एक करके इसके पोस्टर फैंस के लिए रिलीज किए जा रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें एक्टर अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शिव की तरह बड़ी-बड़ी जटाएं और माथे पर भस्म लगाए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने किया पोस्ट

अक्षय कुमार ने ‘ओएमजी 2’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “बस कुछ दिनों में। ओएमजी 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीजर भी जल्द ही रिलीज होगा।” इसके बाद अक्षय कुमार ने पकंज त्रिपाठी का पोस्टर रिलीज करते हुए एक और पोस्ट लिखी है। इस तस्वीर में पंकज माथे पर तिलक लगाए और हाथों को जोड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “मिलते हैं सच्चाई की राह पर।”

सुपरहिट थी OMG

फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद एक बार फिर फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। बता दें कि अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘ओएमजी’ साल 2012 में रिलीज हुई थी। कई विवादों के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्टर परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में नजर आए थे। अब अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आने वाले हैं।

First published on: Jul 03, 2023 04:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.