---विज्ञापन---

गाड़ी, बंगला, गहने, सब है कंगना रनौत के पास, फिर भी 17 करोड़ की कर्जदार हैं बॉलीवुड ‘क्वीन’

Actress Kangana Ranaut Assets: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मंडी की सीट की उम्मीदवार हैं। इसी के चलते उन्होंने अपने नामांकन पत्र भरते हुए अपनी कुल संपत्ति का खुलासा किया है। चलिए जानें, उनकी कुल संपत्ति कितनी है।

Actress Kangana Ranaut Assets
Actress Kangana Ranaut Assets

Actress Kangana Ranaut Assets: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल लोक सभा चुनाव की वजह से खूब चर्चा में हैं। दरअसल, कंगना रनौत मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं। इसी के चलते उन्होंने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया और चुनावी हलफनामे के अनुसार अपनी कुल संपत्ति का खुलासा किया। चलिए जानें, कंगना रनौत की संपत्ति के बारे में।

कंगना रनौत के पास है 90 करोड़ से अधिक की संपत्ति

कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि उनके पास 91.5 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति है जिसमें से 28.7 करोड़ रुपए मूवेबल एसेट है और 62.9 करोड़ रुपए इन्मूवेबल एसेट है। हलफनामे में यह भी बताया गया कि उनके पास 6.7 किलोग्राम का गोल्ड है जिसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपए है।

इतना ही नहीं, कंगना के पास 60 किलो की चांदी है जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है और 3 करोड़ की डायमंड ज्वेलरी है। अभिनेत्री के पास तीन लग्जरी कार हैं जिनमें से बीएमडब्ल्यू की कीमत 98 लाख रुपए, मर्सिडीज बेंज की कीमत 58 लाख रुपए और मर्सिडीज मेबैक की कीमत 3.91 करोड़ रुपए है। उनके पास 53,000 की कीमत वाला वेस्पा स्कूटर भी है।

हलफनावे में कंगना रनौत ने यह भी लिखा कि उनके पास 2 लाख रुपए कैश और 1.35 करोड़ रुपए का बैंक बैलेंस है। साथ ही उनके ऊपर 17 करोड़ रुपए का कर्जा भी है।

कंगना रनौत की संपत्तियां

कंगना रनौत ने यह भी बताया कि उनके पास देश में किन-किन हिस्सों में प्रॉपर्टीज हैं। उन्होंने बताया चंडीगढ़ में चार कमर्शियल यूनिट हैं। मुंबई में एक कमर्शियल यूनिट है और मनाली में एक कमर्शियल बिल्डिंग है। कंगना के पास मुंबई में 16 करोड़ रुपए के तीन फ्लैट और मनाली में एक बंगला है जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए है।

फाइनेंशियल ईयर इनकम

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि फाइनेंशियल ईयर 2022-2023 में उनकी इनकम 4 करोड़ रुपए थी लेकिन उससे 1 साल पहले उनकी इनकम 12.3 करोड़ रुपए थी।

8 क्रिमिनल केस भी हैं इन पर

कंगना के नाम पर 50 LIC पॉलिसीज हैं और उनके खिलाफ 8 क्रिमिनल केसेस भी है। अभिनेत्री ने यह भी घोषणा की, कि उन्होंने 12वीं की की पढ़ाई चंडीगढ़ के एक प्राइवेट स्कूल से की है जो कि उनकी उच्चतम शिक्षा है।

कंगना रनौत ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया और इसके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की। यह पोस्ट इस प्रकार है –

ये भी पढ़ें: कभी सलमान खान को चुपके से घूरने, तो कभी वजन के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं जरीन खान! 

First published on: May 14, 2024 10:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.