---विज्ञापन---

अब ऑस्कर में अपना दम दिखाएगी 12th Fail, खुद विक्रांत मेस्सी किया खुलासा

12th Fail For Oscars 2024: विक्रांत मेस्सी स्टारर फिल्म ’12वीं फेल’ (12th Fail) से जुड़ी बेहद ही खास खबर सुनने को मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित होने के बाद अब फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हो गई है। खुद फिल्म के एक्टर ने इसकी पुष्टि की है। ऑस्कर में नॉमिनेट हुई […]

12th Fail For Oscars 2024
12th Fail For Oscars 2024

12th Fail For Oscars 2024: विक्रांत मेस्सी स्टारर फिल्म ’12वीं फेल’ (12th Fail) से जुड़ी बेहद ही खास खबर सुनने को मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित होने के बाद अब फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हो गई है। खुद फिल्म के एक्टर ने इसकी पुष्टि की है।

ऑस्कर में नॉमिनेट हुई ’12वीं फेल’ (12th Fail For Oscars 2024)

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म  ’12वीं फेल’ (12th Fail) को फैंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे 12वीं फेल एक लड़का कड़ी मेहनत और बुलंद हौसलों के चलते एक अधिकारी बनकर ही घर वापस लौटता है। फिल्म में लीड रोल में नजर आए विक्रांत मेस्सी की जबरदस्त एक्टिंग और फिल्म के उम्दा डायरेक्शन के चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

बॉक्स ऑफिस पर मिली सक्सेस

27 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म अब ऑस्कर की रेस में शामिल हो गई है। हालांकि पिछले महीने ही इस बात की घोषणा हो गई थी कि फिल्म ऑस्कर में जाने की तैयारी कर रही है लेकिन अब एक्टर ने इसपर मुहर लगा दी है। बात करें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने जहां इंडिया में 42 करोड़ के पार तो वहीं वर्ल्डलाइड 53 करोड़ के पार का कलेक्शन कर डाला है।

टीवी से की थी विक्रांत मेस्सी ने शुरुआत

कुल मिलाकर विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है और अब आगामी अकादमी अवॉर्ड यानी 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भी तैयार है। बात करें एक्टर विक्रांत मेस्सी की तो महज 15 साल की उम्र से करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत मेस्सी ने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की और देखते ही देखते अपनी एक्टिंग के दम पर आज यहां तक पहुंच गए हैं।

First published on: Nov 25, 2023 07:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.