---विज्ञापन---

रश्मिका की डीपफेक वीडियो पर फूटा रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा गुस्सा, दोषियों की सजा को लेकर कह दी ये बात

Vijay Deverakonda React On Rashmika Mandanna Deepfake Video: रश्मिका मंदना का हाल ही में सोशल मीडिया पर डीपफेक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो पर काफी लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। यहां तक की एक्ट्रेस ने भी इस पर खुलकर अपना पक्ष रखा था। […]

Vijay Deverakonda React On Rashmika Mandanna Deepfake Video
Image Credit : Google

Vijay Deverakonda React On Rashmika Mandanna Deepfake Video: रश्मिका मंदना का हाल ही में सोशल मीडिया पर डीपफेक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो पर काफी लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। यहां तक की एक्ट्रेस ने भी इस पर खुलकर अपना पक्ष रखा था। ऐसे में अब इस मामले पर विजय देवरकोंडा ने भी रुमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका के वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें : Elvish के दोस्त ने फोड़ा रेव पार्टी का भांडा! बताई सांप के जहर का नशा और लड़कियों की सप्लाई की सच्चाई

Vijay Deverakonda वीडियो पर किया रिएक्ट

दरअसल, विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सरकार ने रश्मिका के डीपफेक वीडियो पर एक्शन लिया है जिसपर अब रश्मिका मंदना के रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा ने एक कमेंट किया है।

एक्टर ने की ये पोस्ट (Vijay Deverakonda React On Rashmika Mandanna Deepfake Video)

Vijay Deverakonda Reaction On Rashmika Deepfake

पोस्ट पर कमेंट करते हुए विजय देवरकोंडा ने लिखा, ‘ये कदम भविष्य के लिए बहुत जरुरी है। ऐसा किसी के साथ भी नहीं होना चाहिए।’ विजय ने आगे लिखा कि इस तरह की घटनाओं पर तुरंत रोक लगानी चाहिए। साथ ही अपराधियों को सजा देने के लिए जल्दी ही काबिल साइबर विंग भी बननी चाहिए। वहीं, अब विजय का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक्टर की इस पोस्ट को देखने के बाद हर कोई उनकी सरहाना कर रहा है।

बता दें, हाल ही में रश्मिका मंदाना का एक मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा किसी और की वीडियो पर लगा दिया था।

First published on: Nov 08, 2023 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.