---विज्ञापन---

Leo advance booking: थलापति विजय ने तोड़ा शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ का रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास

Leo Beats Jawan Record: थलपत‍ि व‍िजय की फिल्म 'ल‍ियो' ने रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Leo advance booking
pic credit: Google

Leo Beats Jawan Record: इस हफ्ते साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की मच अवेटेड फिल्म ‘ल‍ियो’ बॉक्स ऑफिस का मौसम बदलने आ रही है। केजीएफ 2, आरआरआर और पुष्पा द राइज की सक्सेस के बाद अब दर्शकों को थलापति विजय की ‘ल‍ियो’ से काफी उम्मीदें हैं और फिल्म ने रिलीज से पहले ही नया रिकॉर्ड बना लिया है। थलापति विजय की ‘ल‍ियो’ ने शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ को पछाड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं कोई ताल्लुक, हर किसी के लिए इंस्पिरेशन बनीं नेशनल अवॉर्ड विनर Kriti Sanon

‘लियो’ एडवांस बुकिंग (Leo Beats Jawan Record)

थलपत‍ि व‍िजय की ‘लियो’ को साउथ के मशहूर डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। दोनों की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है मगर फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने नाम एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। थलापति विजय की फिल्म की एंडवास बुकिंग शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जैसे ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई। वैसे ही फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को पीछे कर दिया है और सबसे ज्यादा टिकट बेचने वाली फ‍िल्‍म ‘लियो’ बन गई है।

‘लियो’ ने रचा इतिहास (Leo Beats Jawan Record)

‘लियो’ साल 2023 में ओपनिंग डे के लिए सबसे ज्‍यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्‍म बन गई है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, थलपत‍ि व‍िजय की फिल्म ‘लियो’ की मंगलवार रात तक 17 लाख 54 हजार 235 टिकटें एडवांस बुकिंग में बिक चुकी थीं। इस तरह रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से इस फिल्‍म ने 34.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ऐसे में फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी।

‘लियो’ ने तोड़ा ‘जवान’ का रिकॉर्ड

बता दें कि ‘लियो’ से पहले सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ के नाम था। ‘जवान’ ने 15.75 लाख टिकटें एडवांस बुकिंग में बिकी थीं। एटली कुमार के निर्देशन में बनी ‘जवान’ ने इंडिया ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े थे। अब आने वाले वक्त में देखना होगा कि क्या थलापति विजय स्टारर ‘लियो’ शाहरुख की ‘जवान’ का टोटल रिकॉर्ड भी तोड़ पाती है या नहीं।

First published on: Oct 18, 2023 06:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.