---विज्ञापन---

मशहूर एक्ट्रेस की बेटे ने पीट-पीटकर की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Kasammal Passes Away: मशहूर एक्ट्रेस कासम्मल का निधन हो गया है। पैसे को लेकर हुए विवाद की वजह से उनके बेटे ने अभिनेत्री की हत्या कर दी...

Tamil actress Kadaisi Vivasayi actress Kasammal allegedly beaten to death by son police reveal shocking reason
Tamil actress Kadaisi Vivasayi actress Kasammal allegedly beaten to death by son police reveal shocking reason

Kasammal Passes Away: तमिल सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कासम्मल का निधन हो गया है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि पैसे को लेकर हुए विवाद की वजह से उनके बेटे ने बुरी तरह से पीट-पीटकर अभिनेत्री की हत्या कर दी।

कासम्मल ने निभाया था विजय सेतुपति की मां का किरदार

कासम्मल ने विजय सेतुपति की फिल्म ‘कदैसी विवसायी’ में एक्टर की मां का किरदार निभाया था। कहा जा रहा है कि 4 फरवरी (रविवार) को तमिलनाडु के अनैयुर में उनके घर पर हत्या कर दी गई थी। वहीं, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कासम्मल के बेटे पी नामाकोडी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- दुखद: ‘वंडर मैन’ के सेट पर मौत, हादसे में गई ‘मार्वल’ के क्रू मेंबर की जान

शराब की खातिर ली मां की जान (Kasammal Passes Away)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कासम्मल और उनके बेटे के बीच बहस हो गई थी। दरअसल, एक्ट्रेस का बेटा नामाकोडी उनसे शराब खरीदने के पैसे मांग रहा था। हालांकि, जब उन्होंने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया। तब दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया और कथित तौर पर कहा जा रहा है कि उनके बेटे ने उनकी हत्या कर दी। रिपोर्ट्स की मानें तो, नामाकोडी ने अपनी मां पर हमला करने के लिए लकड़ी के लट्ठे का इस्तेमाल किया, जिसके बाद अभिनेत्री की मौत हो गई।

बेटे के शराब पीने की आदत से परेशान थी मां

रिपोर्टों में कहा गया है कि नामाकोडी 15 साल से अधिक समय से अपनी पत्नी से अलग है और तब से कासम्मल के साथ रह रहा था। उसकी शराब पीने की आदत को लेकर मां-बेटे के बीच अक्सर मतभेद और बहस होती रहती थी। उसिलामपट्टी तालुक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कसाम्मल के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। पूछताछ के बाद, नामाकोडी को अपनी मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

कदैसी विवासयी में आईं नजर

रिपोर्टों में कहा गया है कि हत्या का हथियार लॉग भी जब्त कर लिया गया है। कासम्मल को 2022 की रिलीज़ कदैसी विवासयी के लिए जाना जाता था। एम मणिकंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नल्लांडी, विजय सेतुपति और योगी बाबू मुख्य भूमिका में थे।

First published on: Feb 08, 2024 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.