---विज्ञापन---

दुखद: ‘वंडर मैन’ के सेट पर मौत, हादसे में गई ‘मार्वल’ के क्रू मेंबर की जान

Wonder Man Marvel Crewmember Passes Away: सीरीज 'वंडर मैन' के सेट पर हुए हादसे में मार्वल स्टूडियोज के एक क्रू मेंबर की जान चली गई।

Marvel’s ‘Wonder Man’ crewmember dies
Marvel’s ‘Wonder Man’ crewmember dies

Wonder Man Marvel Crewmember Passes Away: मार्वल स्टूडियोज (Marvel) से एक दुखद खबर सामने आई है। मार्वल की सीरीज ‘वंडर मैन’ (Wonder Man) के सेट पर बड़ा हादसा हुआ है और उस हादसे में एक क्रू मेंबर की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा मंगलवार यानी 6 फरवरी की सुबह हुआ था। स्टूडियो सिटी के सीबीएस रेडफोर्ड स्टूडियो की छत से गिरने की वजह से क्रू मेंबर की जान चली गई है।

मार्वल ने जारी किया बयान

Marvel Crewmember Passes Away

Marvel Crewmember Passes Away

फिलहाल, मरने वाले शख्स की पहचान को गुप्त रखा गया है और मार्वल की तरफ से इस हादसे पर बयान जारी करते हुए कहा गया है कि हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं। यह दुर्घटना किन परिस्थितियों में हुई, इसकी जांच के लिए हमारा पूरा समर्थन रहेगा। इस हादसे की जांच ओएसएचए यानी व्यावसायिक सुरक्षा और स्वास्थ्य प्रशासन की ओर से की जाएगी।

मैथ्यू डी लोएब ने जताया दुख

मार्वल स्टूडियोज की सीरीज ‘वंडर मैन’ के सेट पर हुए हादसे में क्रू मेंबर की मौत पर आम जनता तो दुख व्यक्त कर रही है। इसके साथ ही इंटरनेशनल अलायंस ऑफ थियेट्रिकल स्टेज एम्प्लॉइज के अध्यक्ष मैथ्यू डी लोएब ने भी इस दर्दनाक घटना पर अपना गहरा दुख जताया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस मुश्किल के समय में उन्होंने सहकर्मियों और पीड़ित परिवार का सपोर्ट करने के लिए पर जोर दिया है।

यह भी पढ़ें:लीक प्राइवेट वीडियो पर रैपर ने तोड़ी चुप्पी, जानें कौन है करोड़पति Drake?

कई बार हुए सेट पर हादसे

गौरतलब है कि फिल्मों के सेट पर हादसा होना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले फिल्म ‘रस्ट’ की शूटिंग के दौरान सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स की गोली लगने से मौत हो गई थी। साल 2014 में सारा जोन्स की भी ‘मिडनाइट राइडर’ के फिल्मांकन के दौरान ही मौत हुई थी। याह्या अब्दुल-मतीन द्वितीय स्टारर ‘वंडर मैन’ की शूटिंग पिछले साल हॉलीवुड में हड़ताल की वजह से रूक गई थी। मगर अब इसे जल्द रिलीज करने की तैयारी है।

First published on: Feb 08, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.