---विज्ञापन---

दुखद खबर! सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म के सेट पर डायरेक्टर की हुई मौत

Milan Fernandez Dies: तमिल सिनेमा के आर्ट डायरेक्टर का अचानक निधन हो गया है।वो सुपरस्टार अजित कुमार की आने वाली फिल्म में काम कर रहे थे।

Milan Fernandez Dies
pic credit: Google

Art director Milan Fernandez Passes Away: फिल्म जगत से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही ‘ताल’ फेम एक्ट्रेस भैरवी वैद्य के निधन की खबर से हर किसी को सदमा पहुंचा था। वहीं, अब तमिल सिनेमा के मशहूर आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडिस के निधन की खबर सामने आई है। साउथ डायरेक्टर का निधन हार्ट अटैक आने के कारण हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Bhojpuri Song: बंद कमरे में हीरोइन संग पवन सिंह का जबरदस्त रोमांस, देख शरमा जाएंगे आप

सेट पर आया हार्ट अटैक (Art director Milan Fernandez Passes Away)

बता दें कि आर्ट डायरेक्टर डायरेक्टर मिलन फर्नांडिस इन दिनों अजरबैजान में फिल्म विदामुयार्ची पर काम कर रहे थे। इस फिल्म में साउथ सुररस्टार अजित कुमार लीड रोल में हैं। डायरेक्टर की मौत की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया दी है। उन्होंने एक्स अकाउंट पर ट्वीट के जरिए बताया है कि मिलन का निधन 15 अक्टूबर की सुबह हुआ। उन्हें होटल में सीने में दर्द होने की शिकायत की थी। वहीं होटल से अस्पताल जाते हुए उनकी मौत हो गई।

इंडस्ट्री में पसरा मातम (Art director Milan Fernandez Passes Away)

मशहूर आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडिस के अचानक निधन की खबर से पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। मिलन ने कई फिल्मी सितारों के साथ काम किया है और ऐसे में तमाम हस्तियां उनके निधन पर शो व्यक्त कर रहे हैं। बताते चले कि चेन्नई में जन्में मिलन फर्नांडीज ने साल 1999 में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इतने सालों में उन्होंने अजीत कुमार और थलापति विजय और विक्रम जैसे कई साउथ स्टार्स के साथ काम किया है।

First published on: Oct 16, 2023 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.