---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: बेडरूम में पवन सिंह के सिर चढ़ा रोमांस, हीरोइन को बाहों में लेकर करने लगे ये काम

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह और मोनालिसा का पलंग तोड़ रोमांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने लोगों को दीवाना बना दिया है।

Diya Gul Kara Rani
pic credit: Google

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा, अक्षरा सिंह ने अपनी दमदार और धमाकेदार एक्टिंग के साथ ही अपनी हॉट तस्वीरों से भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। मोनालिसा और अक्षरा सिंह के गाने सोशल मीडिया पर धूम मचाते है और गाने में अगर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी हो तो गाने को धमाल मचाने से कोई नहीं रोक सकता है। इन तीनों स्टार का एक पुराना सॉन्ग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसने लोगों को दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: कौन है क्रिमिनल लॉयर सना रईस, आर्यन खान ड्रग केस से जुड़े हैं कंटेस्टेंट के तार

दिया गुल करा रानी गाना वायरल (Pawan Singh Bhojpuri Song)

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने तो लोगों को दीवाना बना देते हैं। चाहे फिर वो गाना नया हो या फिर पुराना। पवन सिंह के साथ मोनालिसा और अक्षरा सिंह का रोमांस लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है। गाने के वीडियो में पवन के साथ मोनालिसा का पलंग तोड़ रोमांस देखकर हर कोई दीवाना हो गया है और गाने में अक्षरा सिंह ने भी अपने लटकों-झटकों से हंगामा मचा दिया है।

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस (Pawan Singh Bhojpuri Song)

पवन सिंह के गाने आये दिन यूट्यूब पर वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाते हैं। पवन सिंह के साथ मोनालिसा और अक्षरा सिंह के रोमांटिक गाने को देख लोग उनके दीवाने हो रहे है। ‘दिया गुल करा रानी’ धमाकेदार भोजपुरी गाना है और भले ही ये गाना पुराना हो गया है लेकिन आज भी लोग इसे रिपीट पर देखते और सुनते हैं। ये गाना पवन सिंह और मोनालिसा के सुपरहिट गानों की लिस्ट में शुमार है।

गाने को मिल रहा प्यार

वैसे तो पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी को दर्शकों ने कई गानों में साथ देखा है लेकिन इस गाने को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। मोनालिसा ने गाने में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया है और अपने डांस से तो उन्होंने गर्दा उठा दिया है। पवन के साथ अक्षरा ने पीली साड़ी में अपने ठुमकों से लोगों को घायल कर दिया है। अक्षरा की कमर से लोग अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं और पवन सिंह के साथ अक्षरा के बंद कमरे में रोमांस ने तो इंटरनेट का पारा ही बढ़ा दिया है।

First published on: Oct 16, 2023 01:27 PM