---विज्ञापन---

अचानक रुकी ‘Pushpa 2’ की शूटिंग? सेट पर बिगड़ी Allu Arjun की तबीयत

Pushpa 2 Star Allu Arjun Health Update: अल्लू अर्जुन की अचानक तबीयत खराब हो गई है और इस वजह से पुष्पा 2 की शूटिंग बीच में रोक दी गई है।

Pushpa 2 Star Allu Arjun
image credit: google

Pushpa 2 Star Allu Arjun Health Update: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) काफी टाइम से अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पुष्पा द राइज की सक्सेस के बाद से ही दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एक्टर को एक बार फिर पुष्पाराज के रोल में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इसी बीच अब अल्लू अर्जुन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि सेट पर उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई है।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बड़े पर्दे पर नहीं चमकी इस एक्टर की किस्मत, TV की दुनिया पर किया राज, किंग खान से है खास कनेक्शन

रुकी ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग (Pushpa 2 Star Allu Arjun Health Update)

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पिछले काफी टाइम से पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे थे। बताया जा रहा है कि एक्टर की अचानक तबीयत खराब हो गई है और इसी के चलते मेकर्स ने मूवी की शूटिंग को बीच में रोक दिया है। पिंकविला की खबर के मुताबिक मौजूदा समय में ‘पुष्पा 2’ के एक गाने ‘जठारा’ की शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, गाने की शूटिंग की दौरान अपनी पीठ में अकड़न महसूस हुई थी, जिसके चलते फिल्म के सॉन्ग की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है।

अल्लू अर्जुन हेल्थ अपडेट (Pushpa 2 Star Allu Arjun Health Issues)

फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन की सेहत को देखते हुए मेकर्स ने अभी फिल्म के आगे की शूटिंग को इस समय रोक दिया है। साउथ स्टार को आराम देते हुए मेकर्स अब दिसंबर के सेकेंड वीक के बाद ही आगे की शूटिंग को शुरू करेंगे। अल्लू अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और ऐसे में एक्टर की तबियत बिगड़ने की खबर से उनके फैंस परेशान हो गए हैं। पुष्पाराज फेम अल्लू के चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

फर्स्ट लुक हो चुका है रिवील

बता दें कि अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो चुका है और एक्टर की एक झलक ने फैंस को दीवाना बना दिया था। डायरेक्टर सुकुमार के निर्देशन में बनी पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। इस वजह से अब फैंस इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं और फिल्म को लेकर हर अपडेट पर उनकी नजरें बनी रहती हैं। ‘पुष्पा द रूल’ अगले साल 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Dec 02, 2023 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.