---विज्ञापन---

Ankita Lokhande के बाद Vicky Jain भी हुए अस्पताल में एडमिट, जानें अब कैसी है कपल की हालत

Ankita-Vicky Health Update: अंकिता लोखंडे के हाथ में चोट आई थी, जिसकी वजह से वो अस्पताल में एडमिट हैं, वहीं अब उनके पति भी एडमिट हो गए हैं, हालांकि अभी पता नहीं चला है कि उन्हें क्या हुआ है...

Ankita Lokhande-Vicky Jain

Ankita-Vicky Health Update:  ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) अस्पताल में भर्ती हैं। अरे ऐसा हम नहीं बल्कि खुद अंकिता लोखंडे ने कहा है। जी हां, उन्होंने कुछ घंटों पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दोनों अस्पताल के एक ही बेड पर नजर आ रहे हैं। साथ में एक्ट्रेस ने एक कैप्शन लिख इस बात की सूचना दी है कि वो दोनों साथ में बीमार हो गए हैं। बता दें कि हाल ही में अंकिता ने रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था।

ये उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी, जो बेशक कुछ खास कमाल न दिखा सकी लेकिन अभिनेत्री की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। अब इसी बीच दोनों को एक साथ अस्पताल में देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है।

अंकिता और विक्की को क्या हुआ?

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। जहां अंकिता अपनी फिल्म की वजह से खबरों में रहीं वहीं विक्की भी बिग ‘बॉस ओटीटी 3’ को लेकर खबरों में हैं।

इसी बीच अब दोनों के एक साथ बीमार होने की खबर सामने आई है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुद इस बात की जानकारी दी है। अभिनेत्री ने 2 मई को फोटो शेयर की, जिसमें दोनों पति पत्नी अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं।

अंकिता के हाथ में बंधी है पट्टी

अंकिता ने जो फोटो शेयर की है उसमें आप देख सकते हैं कि उनके हाथ में पट्टी बंधी है। हालांकि उन्हें कल नहीं बल्कि पहले ही ये चोट लगी थी, जिसके इलाज के लिए वो अस्पताल में भर्ती थीं। वहीं अब एक्ट्रेस के पति का भी हाल कुछ ऐसा ही है। जी हां वो भी अपनी पत्नी जी के साथ एडमिट जो हो गए हैं। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चला है कि विक्की को क्या हुआ है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- बीमारी और स्वास्थ्य में एक साथ।

यूजर कर रहे कमेंट

अब इस कपल के एडमिट होने पर यूजर के भी कमेंट आने शुरू हो गए हैं। जहां कुछ लोगों को दोनों की चिंता हो रही है वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें लग रहा है कि ये दोनों दिखावा कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा- हॉस्पिटल में हो तो रेस्ट करो वहां से भी दिखावा करना है। दूसरे ने लिखा- प्यार कितना है वो तो सब बिग बॉस में दिखा है। तीसरे ने लिखा- अटेंशन के लिए कुछ भी करेंगे। एक अन्य ने चिंता करते हुए लिखा कि- दोनों को क्या हुआ। एक और ने लिखा- गेट वैल सून। इसी तरह के और भी कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: गुरुचरण सिंह Missing मामले में आया बड़ा अपडेट

First published on: May 03, 2024 07:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.