---विज्ञापन---

शाहरुख से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इनकी वैनिटी वैन के बारे में जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश!

Bollywood Stars Vanity Van: सिने जगत में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ की सितारों की वैनिटी वैन भी खूब पॉपुलर है। अल्लू अर्जुन और महेश भट्ट ऐसे ही सितारे हैं जिनकी वैनिटी वैन काफी पॉपुलर है। तो चलिए जानते हैं कुछ बॉलीवुड सितारों की वैनिटी वैन के बारे में भी।

Bollywood Stars Vanity Van: बॉलीवुड सितारों का फिल्म के सेट पर बहुत समय बीतता है। ऐसे में जब वे शूटिंग नहीं कर रहे होते तो अपना समय वैनिटी वैन में ही बिताते हैं। क्या आपने कभी जाना है कि इन सितारों की वैनिटी वैन कैसी है? चलिए आज आपको बताते हैं उन सितारों के बारे में जिनकी वैनिटी वैन किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की वैनिटी वैन काफी पॉपुलर है। आलिया की वैन में एक छोटा सा बेड भी है। आलिया के पास दो वैनिटी वैन है। एक को उन्होंने फ्रेंच प्रोडक्शन डिजाइनर रुपिन सूचाक से डिजाइन करवाया था और दूसरे को फ्रेंच थीम की तरह ही बनवाया है। उनकी वैन को गौरी खान ने डिजाइन किया था, जिसमें डिज़ाइनर कपड़ों के स्पेस से लेकर जूते की शेल्फ भी देखी जा सकती है। खबरों की मानें तो आलिया की वैन इंडस्ट्री में सबसे महंगी वैंस में से एक है।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की वैनिटी वैन की बात करें तो उनकी वैन में एक बड़ा रिहर्सल रूम, एक सिटिंग एरिया और एक बेडरूम भी है। यहां एक आरामदायक सोफा और एक रसोई भी है। सलमान खान की वैनिटी वैन की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए है।

शिल्पा शेट्टी

जैसा कि सभी जब सभी जानते हैं शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक हैं तो इनकी वैन की खास बात ये कि इन्होंने वैन के ऊपरी हिस्से में ही मैट बिछा रखे हैं, जिससे समय मिलते ही वे वर्कआउट कर सकें। शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन सबसे यूनिक है। यहां पर फिटनेस का खासतौर पर फोकस किया गया है। शिल्पा शेट्टी की वैन में एक फोल्डेबल चेयर और योगा डेक भी है। साथ ही एक माइक्रोवेव ओवन, चिमनी और कई कटलरी सेट भी हैं। साथ ही एक हेयर वॉश स्टेशन और प्राइवेट रूम भी है। इनकी वैन में एक छोटी अलमारी भी है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान की वैनिटी वैन को मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन किया था। 14 मीटर लंबी वैनिटी वैन वोल्वो बी9आर है जिसकी कीमत लगभग 4 से 5 करोड़ है। इस वैन में एक छोटी रसोई, चारों तरफ लाइट्स की फैसिलिटी, एप्पल टीवी के साथ ही यह पूरी वैनिटी वैन आईपैड से कंट्रोल्ड है यानी इसके सारे स्विच भी स्क्रीन टच से ही चलते हैं।

इसके अलावा अक्षय कुमार, अल्लू अर्जुन, करीना कपूर, रणबीर कपूर, रितिक रोशन और महेश बाबू जैसे कई सितारे हैं जिनकी वैनिटी वैन सबसे ज्यादा स्टाइलिश, आरामदायक और पॉपुलर है।

ये भी पढ़ें: ‘पुष्पा 2’ की एक्ट्रेस का छलका दर्द, कास्टिंग काउच का खोला काला चिट्ठा!

First published on: May 03, 2024 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.