---विज्ञापन---

Aruna Irani Birthday: शादी से पहले पति से करती थी नफरत, इस तरह प्यार चढ़ा परवान!

Aruna Irani Birthday: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा अरुणा ईरानी आज अपना 77 वां जन्मदिन मना रही हैं। चलिए जानते हैं, इस मौके पर उनकी जिंदगी और शादी से जुड़े कुछ सीक्रेट्स।

Aruna Irani Birthday
Aruna Irani Birthday

Aruna Irani Birthday: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा अरुणा ईरानी आज यानी 3 मई को अपना 77 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अरुणा ईरानी हिंदी सिनेमा, कन्नड़, मराठी और गुजराती सिनेमा में काम कर चुकी हैं। वह अपने एक्टिंग करियर में 500 के आसपास फिल्में कर चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं, अरुणा ईरानी के करियर के उतार-चढ़ाव के कुछ दिलचस्प किस्सों के बारे में।

शादी से पहले पति से करती थी नफरत

अरुणा ईरानी ने बताया कि उस दौर में वह अपना घर चलाने के लिए बहुत सारी फिल्में एक साथ कर रही थीं। उनके बाद डेट्स की कमी रहती थी। ऐसे में जब निर्देशक कुकू कोहली ने कोहराम फिल्म के लिए उनसे 1 महीने का समय मांगा तो अरुणा ने उन्हें कुछ डेट्स दी। लेकिन फिर अरुणा ने कहा कि वे समय की कमी के कारण फिल्म नहीं कर सकती, तो कुकू इस बात से गुस्सा हो गए लेकिन फिर भी यह दोनों काम करते रहे। कई बार तो ऐसा होता था कि अरुणा ईरानी सेट पर बैठी रहती थीं और कुकू सिर्फ एक ही सीन शूट करते थे। इस वजह से अरुणा को गुस्सा आता था और फिर वे कुकू से झगड़ पड़ती थीं। लेकिन धीरे-धीरे इनकी डेट्स एजस्ट होने लगी और दोनों की तकरार दोस्ती में बदल गई। आखिरकार उनके बीच प्यार हो गया।

शादी को सीक्रेट क्यों रखा सीक्रेट

ईरानी ने बताया कि मैंने अपनी शादी और बच्चा ना पैदा करने के फैसले को सीक्रेट रखा, क्योंकि कुकू कोहली से उन्होंने गुपचुप शादी की थी और वे पहले से ही शादीशुदा थे। दरअसल, अरुणा को ये पता ही नहीं था कि कुकू कोहली पहले से ही शादीशुदा हैं। जबकि उनकी पत्नी बच्चों के साथ सेट पर आती थीं, पर अरुणा को इस बारे में कुछ नहीं पता था। लेकिन किसी तरह से उनकी शादी हुई और उन्होंने बच्चा पैदा ना करने का फैसला किया। वही कुकू कोहली ने अरुणा से शादी करने के लिए एक लंबी लड़ाई लड़ी।

इन फिल्मों में किया है काम

रोटी कपड़ा और मकान, रॉकी, लव स्टोरी, बेटा और ऐसे ही कई नामी फिल्मों में अरुणा ईरानी ने काम किया है। दिलचस्प बात ये है कि कोहराम फिल्म के दौरान ही इन दोनों के बीच झगड़े शुरू हुए थे।

संजय दत्त की मां क्यों नहीं बनना चाहती थी अरुणा

अरुणा ईरानी ने यह भी बताया कि वह रॉकी फिल्म में संजय दत्त की मां का किरदार नहीं निभाना चाहती थी। यह उनके लिए बहुत मुश्किल था। उन्होंने कहा इतनी जल्दी स्क्रीन पर मां का किरदार निभाना उन्हें ठीक नहीं लग रहा था, क्योंकि वह उस समय 30 साल के आसपास की थीं, लेकिन दत्त साहब बहुत जिद्दी थे।

फिलहाल वे संजय दत्त की फिल्म घुड़चड़ी में नजर आएंगी। इस फिल्म में रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार भी रहेंगे।

ये भी पढ़ें: गुरुचरण सिंह Missing मामले में आया बड़ा अपडेट, सलावों के कटघरे में आए ये लोग!

First published on: May 03, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.