---विज्ञापन---

बंद नहीं होगा नेटफ्लिक्स पर ‘कपिल शर्मा का शो’ जल्द आएगा नए क्लेवर में, हुआ कन्फर्म!

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के पहले सीजन का रैपअप हो गया है और अब जल्द ही दूसरे सीजन की तैयारी शुरू होने वाली है। चलिए जानें, क्या होगा सेकंड सीजन में।

the great indian kapil show
the great indian kapil show

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा’ शो 5 एपीसोड के बाद ही पैकअप कर चुका है। ऐसे में माना जा रहा था कि यह सीजन जल्दी ही खत्म हो जाएगा। लेकिन कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कीकू शारदा ने इस बात की पुष्टि की है कि ये पैकअप टेंपरेरी हुआ है। चलिए जानते हैं, क्या है मामला।

क्या कहना है कीकू शारदा का

नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा’ शो ने 1 मई को अपने पहले सीजन का अपना आखिरी एपिसोड शूट किया है। ऐसे में ये बातें सामने आ रही थी कि ये शो बंद हो जाएगा। लेकिन कीकू शारदा ने ये कन्फर्म करते हुए कहा है कि यह शो बेशक, बंद हो रहा है लेकिन ये टेंपरेरी है।

आने वाले हैं और 8 एपीसोड

एक्टर और कॉमेडियन ने बताया कि जल्द ही हम सेकंड सीजन के साथ वापसी करेंगे। कीकू के इस बयान से फैंस को काफी राहत मिली है। कीकू ने यह भी खुलासा किया कि भले ही 5 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं लेकिन 8 और जल्द ही रिलीज होंगे। इसके बाद कपिल एक छोटा सा ब्रेक लेंगे और फिर दूसरे सीजन के साथ वापसी करेंगे। कीकू ने कहा, हमने 13 एपिसोड बनाए हैं और दूसरा सीजन जल्दी आएगा।

उन्होंने कहा कि फैंस को दूसरे सीजन के लिए बहुत इंतजार नहीं करना होगा। हम जल्द ही नए क्लेवर के साथ आएंगे और लोगों को खूब एंटरटेन करेंगे।

अर्चना पूरन सिंह ने पोस्ट की रैपअप वीडियो

आपको बता दें, अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहले सीजन के रैपअप टैग के साथ केक की वीडियो शेयर की थी, जिसकी वजह से फैंस चौंक गए थे और यह कयास लगाए जा रहे थे कि सीजन बंद हो गया है। कीकू के बयान से फैंस में फिर से खुशी के लहर दौड़ गई है।

ये भी पढ़ें: प्रीति जिंटा से लेकर दीपिका और सोनम तक, हो चुकी हैं शारीरिक शोषण का शिकार

First published on: May 02, 2024 10:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.