Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शिवराजकुमार का जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म ’45’ का पोस्टर जारी

- Advertisement -

Film 45 Poster Out: शिवराजकुमार (Shivarajkumar) साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म का ऐलान हो गया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। दरअसल, शिवराजकुमार के जन्मदिन (Shivarajkumar Birthday) पर नागार्जुन (Nagarjuna) और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने उनकी फिल्म का पोस्ट शेयर किया जो कि आते ही छा गया है। इस फिल्म का टाइटल ’45’ है।

और पढ़िए –  मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें, यहां पढ़िए…

पोस्टर को देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही रिलीज हो सकती है। इस फिल्म को रमेश रेड्डी (Ramesh Reddy) ने डायरेक्ट किया है। पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप पर हमेशा स्वास्थ्य रहे और खुशियां बनी रही। आपकी फिल्म ’45’ का पोस्टर लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। शिवराजकुमार आज 60 साल के हो गए है और उनके भाई पुनीत राजकुमार के निधन के बाद से वो किसी समारोह में शामिल नहीं हो रहे हैं।

ऐसा पहली बार है जब शिवराजकुमार के संग उनके भाई नहीं हैं। ये भी खबर है कि इस बार वो अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। शिवराजकुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और इस साल उनके पास काफी फिल्मों की लाइनें लगी हुई हैं। वहीं शिवराजकुमार को आखिरी बार विजय मिल्टन की फिल्म ‘बैरागी’ (Bairagi) में देखा गया था।

और पढ़िए –रजनीकांत ने ‘जेलर’ के लिए कसी कमर, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग

फिल्म ‘बैरागी’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और ये भी उम्मीद जताई जा रही है कि उनकी इस फिल्म का सीक्वल बन सकता है। आपको बता दें, एक्टर शिवराजकुमार की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दमदार स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। वहीं अब देखना है कि उनकी ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss